1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. अब जल्द से जल्द मां बनना चाहती हैं ड्रामा क्वीन राखी सावंत, कहा- पति नहीं आया तो सोचना पड़ेगा…

अब जल्द से जल्द मां बनना चाहती हैं ड्रामा क्वीन राखी सावंत, कहा- पति नहीं आया तो सोचना पड़ेगा…

By Amit ranjan 
Updated Date

मुंबई : बॉलीवुड ड्रामा क्वीन राखी सावंत अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती है। चाहे वो उनकी शादी को लेकर हो या उनके नये तौर-तरीके। बता दें कि राखी ने 2019 में शादी करने का दावा किया था। इसके साथ ही उन्होंने मांग में सिंदूर और हाथों में मेहंदी लगाए हुए तस्वीरें भी शेयर की थीं। हालांकि, इन तस्वीरों में उनके पति कहीं नजर नहीं आए थे। इस सस्पेंस वाली शादी के बाद अब राखी का कहना है कि वे मां बनना चाहती हैं। राखी ने एक इंटरव्यू के दौरान मां बनने की ख्वाहिश जताई।

इंटरव्यू के दौरान राखी ने कहा- औरतें अपने पीरियड्स की वजह से काफी मुश्किलों का सामना करती हैं। कई बार उन्हें कंसीव करने में बड़ी तकलीफ होती है। एक निश्चित उम्र के बाद आपके लिए मां बनना मुश्किल हो जाता है।

राखी ने आगे कहा- अगर कोई लंबे समय तक बॉलीवुड में काम करना चाहता है तो भविष्य में बच्चे पैदा करने की सोच सकता है। जरूरत हो तो अपने एग्स को फ्रीज करवाए जा सकते हैं। ये बेहतर ऑप्शन है कि आप अपने अंडों को फ्रीज करा लो।

राखी ने कहा कि मैं अब मां बनना चाहती हूं। अब वक्त आ गया है। मैंने अपने एग्स फ्रीज करा रखे हैं। अगर मेरे पति आते हैं तो अच्छा है वरना भविष्य में मुझे कोई तो फैसला लेना ही पड़ेगा।

बता दें कि 2019 में शादी के बाद राखी सावंत ने अपने पति की शक्ल किसी को नहीं दिखाई। कुछ दिनों बाद उन्होंने खुलासा करते हुए बताया था कि उनके पति का नाम रितेश है। कहा जा रहा था कि राखी के पति कोई NRI हैं।

राखी ने बताया था कि उनके पति रितेश एनआरआई हैं। वे मीडिया में अपना चेहरा इसलिए नहीं दिखाना चाहते, क्योंकि वे विदेश में किसी बड़ी कंपनी में काम करते हैं। अपनी पहचान बताना उनके प्रोफेशन के लिए सही नहीं है।

राखी ने बिग बॉस में अपने पति रितेश को लेकर कई बड़े खुलासे किए थे। उन्होंने बताया था कि वे शादी के बाद से रितेश से अब तक नहीं मिली हैं। राखी ने रितेश पर उन्हें धोखा देने और पहले से बच्चे और शादीशुदा होने की बात छिपाने का भी आरोप लगाया था।

राखी सावंत ने बिग बॉस 14 में अपने पति की बात छेड़ी थी। राखी कहती हैं- ओ मेरे पतिदेव! जाओ तुम्हें तलाक देना है तो दे दो। हम नहीं डरते तुमसे। राखी सावंत ने कहा था- डेढ़ साल हो गए वो अब तक नहीं आया। मैंने उसे तीन बार बुलाया, वो आया ही नहीं शादी करने। 4 बार मेहंदी लगाई, आया ही नहीं। मेरे दिल में घंटी बजी ही नहीं हसबैंड के लिए।

बता दें कि इससे पहले 2018 में भी राखी सावंत की शादी की खबर वायरल हुई थी। तब उन्होंने इंडियाज गॉट टैलेंट के कंटेस्टेंट दीपक कलाल के साथ शादी का ऐलान किया था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...