1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. माधुरी दीक्षित के पति डॉ श्रीराम नेने ने यूएस में अपने युवा दिनों की अनदेखी तस्वीर साझा की

माधुरी दीक्षित के पति डॉ श्रीराम नेने ने यूएस में अपने युवा दिनों की अनदेखी तस्वीर साझा की

डॉ श्रीराम नेने ने उस समय को फिर से देखा जब वह और माधुरी दीक्षित फ्लोरिडा में स्कूबा डाइव सत्र के लिए गए थे। भारत आने से पहले यह जोड़ा कुछ साल अमेरिका में रहा।

By Prity Singh 
Updated Date

माधुरी दीक्षित और डॉ श्रीराम नेने अपने युवा दिनों की पुरानी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा करते रहे हैं। पिछले हफ्ते, दंपति ने अपने बेटों की बचपन की तस्वीरें साझा कीं और अब, श्रीराम ने उस समय की एक तस्वीर साझा की, जब उन्होंने और माधुरी ने स्कूबा डाइविंग सीखने की कोशिश की थी।

madhuri dixit husband shriram nene is better cook than her know what actess says - माधुरी दीक्षित ने पति श्रीराम नेने को बताया अपने से अच्छा कुक, कहा- कुछ भी बना लेते

तस्वीर में माधुरी और श्रीराम ने कैमरे के लिए पोज देते हुए वेटसूट और अन्य गियर पहने थे। पोस्ट को साझा करते हुए, श्रीराम ने कहा, फ्लोरिडा की गर्मियों के बीच में एक गर्म पार्किंग में स्कूबा डाइव सीखने से बेहतर कुछ नहीं है। नहीं वास्तव में, फ्लोरिडा एक्वीफर सुपर स्पष्ट है और हमेशा 70 डिग्री है। कुछ ही मिनटों में माधुरी ‘जैक्स कॉस्ट्यू’ दीक्षित बिना किसी डर के 100 फीट नीचे जा रही थीं। इसने दुनिया भर में कई और स्कूबा एडवेंचर्स का आधार बनाया।

इंस्टाग्राम पर माधुरी दीक्षित ने पति संग शेयर की तस्वीर, लिखा- अपनों को हमेशा अपने करीब रखो | On Instagram account, Madhuri Dixit wrote a picture of her share with her husband,

माधुरी और श्रीराम ने 1999 में शादी की। माधुरी ने अभिनय से ब्रेक लिया और यूएस चली गईं। माधुरी ने 2015 में टॉक एट गूगल सत्र में अमेरिका में सुर्खियों में रहने वाले जीवन से अपने परिवर्तन के बारे में बात की।

Indianexpress.com की रिपोर्ट के अनुसार, माधुरी ने कहा, “भारत में, आप अपनी दासी नौकरों पर बहुत निर्भर हैं। आप उन पर सब कुछ छोड़ सकते हैं, लेकिन संयुक्त राज्य अमेरिका में, आपको खाना बनाना, साफ करना, किराने का सामान खरीदना है, सब कुछ खुद ही करना है। मुझे याद है जब मैं पहली बार अमेरिका में किराने की खरीदारी करने गया था, तो मेरा दिल धड़क रहा था। लेकिन तब मुझे बहुत अच्छा लगा। यहां आजादी का अहसास है।

अभिनेता ने 2007 में आजा नचले के साथ फिल्मों में वापसी की। आखिरकार, वह और परिवार वापस मुंबई चले गए। माधुरी ने गुलाब गैंग में अभिनय किया और ये जवानी है दीवानी के लिए एक डांस नंबर किया। हालाँकि, वह टेलीविजन पर डांस शो में जज के रूप में भी दिखाई दीं। वह वर्तमान में डांस दीवाने 3 में जज हैं। वह आखिरी बार कलंक और टोटल धमाल में नजर आई थीं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...