1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. कोरोना से बिगड़ते हालात को लेकर ईशा गुप्ता ने बनाई सोशल मीडिया से दूरी, कहा- देश को ऐसे हालात में देखना बहुत तकलीफ दे रहा है

कोरोना से बिगड़ते हालात को लेकर ईशा गुप्ता ने बनाई सोशल मीडिया से दूरी, कहा- देश को ऐसे हालात में देखना बहुत तकलीफ दे रहा है

By Amit ranjan 
Updated Date

मुंबई : दिन हो या रात, सुबह हो या शाम, दिन का एक ऐसा पल भी नहीं, जब एंबुलेंस के सायरन की आवाज, रोत-बिलखते परिजनों की आवाज, ऑक्सीजन के लिए लंबी-लंबी कतारें, अस्पताल में बेडों की समस्या और इस महामारी की आड़ में अधिकतर लूटते प्राइवेट अस्पताल। फिर भी ये आंकड़े रूक नहीं रहे, ये लगातार बढ़ते जा रहे है। सरकार कई कदम उठा रहे है, ऑक्सीजन आपूर्ति की बात कही जा रही है, दवाओं की पूर्ति की बात कही जा रही है और तत्काल मरीजों के लिए बेडों की व्यवस्था की जा रही है। लेकिन कई लोगों के जान लेने के बाद। वहीं अभी भी कई मरीज लगातार ऑक्सीजन की कमी, बेडों की समस्या और दवाओं के कारण मरते नजर आ रहे है।

देश और राज्य के इसी बिगड़ते हालात को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने सोशल मीडिया से दूरी बनाये रखने की अपील की है। उन्होंने ये घोषणा की है कि वो ऐसे डरावने माहौल को और नहीं झेल पा रही है। इसलिए कुछ दिन तक सोशल मीडिया से दूरी बनाए रखना चाहती है।

ईशा का कहना है कि देश में इस वक्त जो हालात बने हुए वो उन्हें बहुत तकलीफ दे रहे हैं वो इस ट्रॉमा को और नहीं झेल पा रही है। इसलिए कुछ दिन उनका सोशल मीडिया उनकी टीम संभालेगी। ईशा ने ये पोस्ट अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर शेयर की थी। जिसमें उन्होंने घोषणा की थी कि, हमसब इसमें साथ हैं। इस वक्त देश के जो हालात हैं वो देखकर मेरे परिवार ने कुछ जरूरी सामान और बैड्स लोगों को मुहैया कराए हैं। लेकिन रोज देश के ऐसे हालात देखना बहुत तकलीफ दे रहा है। मैं दुआ करती हूं कि जो भी लोग ये पढ़ रहे हैं वो स्वस्थ रहे हैं, आपके परिवार की सुरक्षा के लिए दुआ करती हूं। मैं सोशल मीडिया से दूर जा रही हूं, लेकिन आप लोग प्लीज जीतनी भी जरूरी और पुख्ता जानकारियां हैं वो शेयर करते रहें ताकी मेरी टीम उन्हें आगे शेयर करती रहेगी। अपना ख्याल रखें और दूसरे की मदद करें।

बता दें कि इससे पहले सना फातिमा शेख ने भी सोशल मीडिया से ब्रेक लेने का ऐलान किया था। लेकिन वहीं दूसरी तरफ ऐसे कई एक्टर और एक्ट्रेस है जो लगातार सोशल मीडिया के जरिये लोगों की मदद कर रहे है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...