1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. अंतिम: बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं महिमा मखवाना, कैसा रहा सलमान खान के साथ काम करने का अनुभव

अंतिम: बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं महिमा मखवाना, कैसा रहा सलमान खान के साथ काम करने का अनुभव

सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'एंटीम: द फाइनल ट्रुथ' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में सलमान और आयुष का इंटेंस लुक फैंस के बीच चर्चा का विषय बन गया है।

By Prity Singh 
Updated Date

महिमा मकवाना

सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘एंटीम: द फाइनल ट्रुथ’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में सलमान और आयुष का इंटेंस लुक फैंस के बीच चर्चा का विषय बन गया है। ट्रेलर में जहां एक तरफ सलमान और आयुष की दुश्मनी को दिखाया गया है. वहीं आयुष और महिमा मकवाना का लव एंगल दिखाया गया है। इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त बज बना हुआ है।

महिमा मकवाना ‘एंटीम’ से फिल्मों में डेब्यू कर रही हैं। एक्ट्रेस टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा हैं। हाल ही में उनकी एक्ट्रेस ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में सलमान खान के साथ फिल्म में काम करने का एक्सपीरियंस बताया है।

उन्होंने बताया, ‘सलमान खान की पर्सनैलिटी जबरदस्त थी। लेकिन मैंने इसे अपने प्रदर्शन पर हावी नहीं होने दिया। एक्ट्रेस ने आगे कहा, जब मैं कैमरे के सामने थी तो मैं नहीं बल्कि मांडा थी। अगर आप मुझे बाहर देखते हैं तो बहुत दबाव और जिम्मेदारी होती है। लेकिन एक्शन से कट के बीच मैंने खुद को बाहरी चीजों से प्रभावित नहीं होने दिया। मैंने अपना काम पूरी ईमानदारी से किया।

महिमा ने आखिरी को बताया ड्रीम डेब्यू

फिल्म के लिए अपने ऑडिशन को याद करते हुए महिमा ने आखिरी ऑडिशन को अपना ड्रीम डेब्यू बताया। उन्होंने कहा, मैंने सोचा था कि मुझे यह रोल नहीं मिलेगा क्योंकि यह इतनी बड़ी फिल्म है। मेरा ऑडिशन महेश मांजेकर सर ने लिया था। फिर मैंने खुद से कहा, जो होगा देखा जाएगा लेकिन मुझे अपना बेस्ट देना होगा। मुझे उसी दिन पता चला कि मुझे इस पार्ट के लिए लॉक कर दिया गया है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

फाइनल फिलहाल अपने पोस्ट प्रोडक्शन स्टेज में है। सिल्वर स्क्रीन पर यह फिल्म जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते 2 से भिड़ेगी। फाइनल 26 नवंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन महेश मांजेकर ने किया है। फिल्म में सलमान खान, आयुष शर्मा, महिमा मकवाना और प्रज्ञा जायसवाल मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

महिमा मकवाना ने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी। वह कलर्स के लोकप्रिय शो बालिका वधू में भी नजर आई थीं। उन्हें सीरियल ‘मोहे रंग दे’ से फेम मिला।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...