1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. बिग बॉस 15 की शमिता शेट्टी ने राकेश बापट के साथ अपने वीडियो कॉल की एक झलक साझा की

बिग बॉस 15 की शमिता शेट्टी ने राकेश बापट के साथ अपने वीडियो कॉल की एक झलक साझा की

राकेश बापट और शमिता शेट्टी की मुलाकात बिग बॉस ओटीटी पर हुई थी।

By Prity Singh 
Updated Date

रियलिटी शो बिग बॉस 15 में अपनी एंट्री से पहले, शमिता शेट्टी ने राकेश बापट और नेहा भसीन को एक वीडियो कॉल किया और कहा कि वह उन्हें शो में मिस करेंगी। शमिता, राकेश और नेहा ने पिछले महीने समाप्त हुए बिग बॉस ओटीटी में भाग लिया था। शमिता और राकेश शो में एक-दूसरे के करीब आ गए और यहां तक ​​कि एक-दूसरे के लिए अपनी भावनाओं को कबूल भी किया।

शमिता ने अपने वीडियो कॉल का एक स्क्रीनशॉट साझा करते हुए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, ये पोजर्स @raqeshbapat @nehabhasin4u आप लोगों को मिस करेंगे। उसने दिल और प्यार के इमोजी का एक गुच्छा जोड़ा। राकेश ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर भी तस्वीर को रीपोस्ट किया और एक दिल का इमोजी जोड़ा।

नेहा ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पोस्ट के जरिए शमिता को शुभकामनाएं भी दीं। बिग बॉस ओटीटी से शमिता के साथ अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए नेहा ने लिखा, शुभकामनाएं, आप बॉस हैं। उन्हें दिखाओ कि तुम्हें क्या मिला है और जो हो सकता है उससे पीछे मत हटो। तुम सुनहरे हो मजबूत रहो।

शमिता अब सलमान खान के रियलिटी शो, बिग बॉस 15 में नजर आने वाली हैं। उनकी कंपनी के लिए बिग बॉस ओटीटी प्रतिभागी प्रतीक सहजपाल और निशांत भट होंगे। बिग बॉस 15 में डोनल बिष्ट, अकासा सिंह, उमर रियाज, करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश भी प्रतियोगी के रूप में दिखाई देंगे।

पिछले हफ्ते शमिता और राकेश ने साथ में इंस्टाग्राम लाइव सेशन किया था। बिग बॉस ओटीटी खत्म होने के बाद शमिता और राकेश को एक साथ डिनर डेट पर स्पॉट किया गया है।

शमिता शेट्टी की बहन शिल्पा से मिलने के बारे में पूछे जाने पर शरमा गए राकेश बापट

यह पूछे जाने पर कि क्या वे जल्द ही अपने रिश्ते के बारे में कुछ आधिकारिक घोषणा करने की योजना बना रहे हैं, राकेश ने हिंदुस्तान टाइम्स को एक साक्षात्कार में बताया , हे भगवान, बिल्कुल नहीं अभी, कुछ भी नहीं है। यह एक बहुत अच्छा बंधन है, और हम बस इसे संजो रहे हैं। हम खुद को किसी दबाव में या किसी भी स्थिति में नहीं डालना चाहते। अगर चीजों को व्यवस्थित रूप से होना है, तो इसे व्यवस्थित रूप से होने दें। अगर भविष्य में कुछ होता है, तो हम इसके बारे में चुप नहीं होने वाले हैं। सबको पता चल जाएगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...