Home मनोरंजन बॉलीवुड के सबसे ‘खुंखार’ खलनायक की पोस्ट हुई वायरल : जानिये क्यों !

बॉलीवुड के सबसे ‘खुंखार’ खलनायक की पोस्ट हुई वायरल : जानिये क्यों !

56 second read
0
27
bollywood-famous-villain-ranjeet-shared-photo-

अपने जमाने में बॉलीवुड के सबसे ‘खुंखार’ खलनायकों में से एक रंजीत उम्र के ढलते पड़ाव पर भले ही बड़े पर्दे से गायब हो चुके है, लेकिन अपने प्रशंसकों की बीच उनकी चर्चा आज भी वायरल होती रही है।

वहीं रंजीत की हालिया चर्चा इस बात को भी प्रमाणित करता है कि वायरल होने के लिए बड़े पर्दे पर दिखना जरूर नहीं बल्कि एक तस्वीर भी आपकी चर्चाओं में चार चांद लगा सकती है। और ऐसा ही कुछ रंजित के साथ हुआ।

दरअसल, रंजीत ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर दो तस्वीरें पोस्ट की है। पहली तस्वीर में वह बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर- डायरेक्टर राज कपूर के साथ दिख रहे हैं।

इस तस्वीर में साफ दिख रहा है कि राज कपूर, रंजीत का हाथ देख रहे हैं। जिसे शेयर करते हुए रंजीत ने कैप्शन भी काफी मजेदार दिया है।

अपनी पुरानी यादों को ताजा करते हुए रंजीत लिखते हैं, “फिक्र मत कर, लंबी रेस के घोड़े हो। राज साहब ने मेरा हाथ देखकर ये कहा था।” जो सच साबित हो चुकी है।

रंजीत की ये फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। वहीं उनकी इस तस्वीर पर फैंस भी काफी मजेदार कमेंट कर रहे हैं।

जबकि दूसरी तस्वीर में उनकी पत्नी और बेटी की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा, “मेरा खून पीने वाली जोड़ी, मेरी बीवी और बेटी।

मैं इनसे प्यार करता हूं क्योंकि मेरी खून बनाने वाली मशीन हमेशा काम पर लगी रहती है और मुझे साफ और नया खून देती रहती है।” इन्हीं दोनों तस्वीरों के कारण बॉलीवुड के सबसे ‘खुंखार’ खलनायक रहे रंजीत इन दिनों सोशल मीडिया पर छाये हुए हैं।

Share Now
Load More In मनोरंजन
Comments are closed.