1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. बिना कपड़े पहने ही वर्कआउट करती नजर आई बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत, सिर्फ पहन रखा था इनर वियर

बिना कपड़े पहने ही वर्कआउट करती नजर आई बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत, सिर्फ पहन रखा था इनर वियर

By Amit ranjan 
Updated Date

मुंबई : बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत एक बार फिर अपने एक्टिविटी को लेकर चर्चा में है, लेकिन इस बार वह चर्चा अपने किसी बयान को लेकर नहीं बल्कि एक वीडियो लेकर है। जिसमें राखी सावंत बिना कपड़े का नजर आ रही है, वो इस वीडियो में सिर्फ इनरवियर में दिखाई दे रही है।

आपको बता दें कि राखी का ये वीडियो उनके वर्कआउट का है, जिसमें वे स्पोर्ट्स ब्रा, इनर वियर और सॉक्स पहने नजर आ रही हैं। वीडियो में राखी सावंत (Rakhi Sawant) हैंड स्टैंड करती दिखाई पड़ रही हैं। हालांकि इसमें वह दो लोगों की मदद ले रही हैं लेकिन राखी का ये वर्कआउट वीडियो फैंस के लिए किसी तोहफे की तरह है।

42 साल की हो चुकी है राखी सावंत

मालूम हो कि राखी सावंत (Rakhi Sawant) 42 साल की हो चुकी हैं लेकिन बावजूद इसके वह खुद को फिट रखती हैं और वर्क फ्रंट पर काफी एक्टिव हैं। बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत (Rakhi Sawant) आए दिन अपने बयानों के चलते चर्चा में रहती हैं। बतौर डांसर पहचान बनाने वाली राखी ने फिल्मों में भी हाथ आजमाया है लेकिन उन्हें वो शोहरत और लोकप्रियता नहीं मिली।

वीडियो पर लोगों का रिएक्शन

बात करें राखी सावंत (Rakhi Sawant) के इस वीडियो पर आए रिएक्शन्स की तो ज्यादातर यूजर्स ने वीडियो पर फनी कॉमेंट किए हैं। एक यूजर ने कॉमेंट सेक्शन में लिखा- ये सूमो पहलवान कौन है? एक अन्य यूजर ने लिखा- कुछ कपड़े तो पहन लेतीं। एक यूजर ने कमेंट किया- वर्कआउट के लिए कपड़े क्यों उतारने थे? पता नहीं इनके यहां क्या क्या ट्रेंड है।

इंडियन आइडल में आएंगी नजर

एक शख्स ने चौंकते हुए इमोजी बनाकर बाप रे बाप लिखा है तो एक अन्य यूजर ने लिखा- बेचारी बहुत फैटी लग रही है तो वहीं एक ने लिखा- आजकल आप क्या अंडरवियर में घूम रही हो। इस तरह के तमाम कॉमेंट लोगों ने वीडियो पर किए हैं। बता दें कि राखी सावंत (Rakhi Sawant) जल्द ही रियलिटी सिंगिंग शो इंडियन आइडल में नजर आएंगी। इसकी जानकरी उन्होंने खुद एक वीडियो शेयर करके फैंस के साथ साझा की है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads