Home खेल बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा पंजाब की जीत के बाद खुशी से झूमती नजर आई, वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा पंजाब की जीत के बाद खुशी से झूमती नजर आई, वीडियो हुआ वायरल

39 second read
0
7

इंडियन प्रीमियर लीग के पिछले 13 साल के इतिहास में शायद ही कभी ऐसा रोमांचक मैच फैंस ने देखो होगा। किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडियंस के इस मैच वाकई सांसे रोक देने वाला मुकाबला कहा जा सकता है। रोमांच चरम पर था और हर एक फैन की धड़कने बढ़ी हुई। पहले तो मैच टाई हुई और फिर सुपर ओवर खेला गया। कमाल यह की सुपर ओवर भी टाई हो गई और आखिरकार डबल सुपर ओवर में पंजाब ने जीत हासिल की।

Image

मैच ने किंग्स इलेवन के टीम की सह मालिक बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा की भी सांसे रोक दी थी। प्रीति ने हर एक पल को बेहद शांत भाव से देखा। मैच जब टाई हुई तो भी प्रीति बेहद शांत नजर आई। सुपर ओवर में वह थोड़ी रोमांचित थी लेकिन भाव उस तरह से उभरकर नहीं नजर आए। लेकिन जब डबल सुपर ओवर में मयंक अग्रवाल ने जीत का चौका लगाता तो फिर बॉलीवुड की इस बबली गर्ल की खुशी देखने लायक थी।

Preity Zinta congrates four teams that made it to the playoffs

प्रीति जिंटा पंजाब के विजय रन हासिल करते ही उछल पड़ी और वहां खड़े अपनी साथी को जोर हग किया। गौरतलब है पिछले कुछ सीजन में किंग्स इलेवन की सह मालिक को उनकी झप्पियों के लिए काफी सुर्खियां मिली थी। इस बात कोरोना संक्रमण फैलने की वजह से टीम के मालिक टीम के खिलाड़ी से नहीं मिल सकते। इसी वजह से वह दूर से ही अपनी खुशी को जाहिर करते हैं। प्रीति जिंटा का मैच के बाद का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 176 रन बनाए थे जवाब में पंजाब की टीम ने भी 6 विकेट के नुकसान पर 176 रन ही बनाए। मुकाबला टाई हुई और फैसला सुपर ओवर के जरिए किया गया। इस मैच में पहला सुपर ओवर भी टाई हुआ था जिसके बाद एक और सुपर ओवर कराया गया। यहां पंजाब की टीम ने मुंबई से मिले 12 रन के लक्ष्य को हासिल कर जीत दर्ज की।

Load More In खेल
Comments are closed.