Home क्राइम घर में ही हो रहा था देह व्यापार, पुलिस मे मारा छापा तो आपत्तिजनक हालत में मिली महिलाएं

घर में ही हो रहा था देह व्यापार, पुलिस मे मारा छापा तो आपत्तिजनक हालत में मिली महिलाएं

3 second read
0
66

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

प्रयागराज: कोरोना महामारी के दूसरे लहर का कहर लगातार जारी है। कोरोना से संक्रमित मरीज ऑक्सीजन और दवाईयों की कमीं से लगातार दम तोड़ रहें हैं। महामारी के दूसरे लहर ने कई हंसते-खेलते परिवारों को तबाह कर दिया है। मौजूदा वक्त में कोरोना महामारी ने यूपी को चपेट में ले लिया है। महामारी से मचे तबाही के बीच प्रयागराज से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानकर आपके होश उड़ जायेंगे। प्रयागराज पुलिस ने नैनी इलाके में सरपतहिया रोड पर स्थित एक मकान में छापा मारकर देह व्यापार का भंडाफोड़ किया। इस दौरान पुलिस ने वहां दो महिलाओं समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

आपको बता दें कि नैनी पुलिस को शिकायत मिली थी कि आरके पुरम कॉलोनी के एक मकान में महिलाएं पुरुष आते जाते रहते हैं। इस बारे में अधिकारियों को बताया गया। फिर उस मकान पर नजर रखी जाने लगी। सोमवार दोपहर सटीक सूचना के आधार पर पुलिस ने छापा मारकर कई दिनों से चल रहे देह व्यापार के धंधे का भंडाफोड़ किया।

पुलिस ने मकान के कमरों से दो युवक और दो युवतियां आपत्तिजनक हालात में पकड़ा। कमरों की तलाशी में पुलिस को चार हजार रुपये से ज्यादा नकदी, शराब की बोतलें, सिगरेट के पैकेट और कई आपत्तिजनक वस्तुएं भी मिलीं। पकड़े गए लोगों को थाने ले जाया गया। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार पुरुषों में करछना के कैथी गांव का विपिन कुमार पटेल और करछना थाना के महोरी रीवा गांव निवासी सुरेंद्र कुमार पटेल है।

वहीं दोनों महिलाएं जौनपुर जिला की रहने वाली हैं। पुलिस की छापेमारी होने पर वहां भीड़ लग गई। पुलिस ने सबको हटाया। पुलिस ने आगे बताया कि गिरफ्तार महिलाएं गैंगरेप का केस लिखाकर लोगों को ब्लैकमेल कर धन उगाही भी करती रही हैं। महामारी के इस दौर में भी लोग अपराध करने से बाज नहीं आ रहें हैं।

वहीं बात करें कोरोना महामारी की तो दूसरे लहर में यहां सबसे ज्यादा हालत खराब थी। पिछले 24 घंटे में 300 से भी कम नये मामले सामने आये हैं। रविवार को कोरोना के 236 नए संक्रमित मरीज मिले, कोरोना से 06 संक्रमितों की मौत हुई। 1182 मरीज ठीक होने पर डिस्चार्ज किए गए।

 

 

Share Now
Load More In क्राइम
Comments are closed.