Home उत्तर प्रदेश हवस में अंधा होकर सगे चाचा ने किया ढाई साल की भतीजी से बलात्कार, मुकदमा दर्ज

हवस में अंधा होकर सगे चाचा ने किया ढाई साल की भतीजी से बलात्कार, मुकदमा दर्ज

1 second read
0
223

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में रिश्ते को शर्मसार करने वाली ऐसी खबर सामने आई है, जिसने एक बार फिर कई संबंधों को शर्मसार कर दिया। और लोगों को संबंधों के बारे में सोचने को मजबूर कर दिया। दरअसल हवस की चाह में एक सगे चाचा ने अपने ढाई साल की ही मासूम भतीजी का बलात्कार कर दिया। वहीं जब यह मामला सामने आये तो परिजनों ने पीड़ित  पिता पर मामले को दबाने का प्रयास किया। जिसके बाद मासूम के पिता ने कसया थाने में तहरीर देते हुए दोषियों पर कार्रवाई की मांग की।

मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार को कसया थाने में एक पिता ने अपनी ढाई साल की मासूम के साथ अपने ही भाई (मासूम का चाचा) के खिलाफ तहरीर दी। तहरीर के अनुसार, घर की बिजली कटने के बाद उनकी पत्नी अपनी ढाई साल की बेटी को लेकर छत पर चली गई और किसी काम के कारण मासूम को चाचा के पास ही छोड़ कर नीचे आ गई। जिसके बाद मौका देखकर चाचा ने भतीजी से हैवानियत करने की कोशिश की और मासूम की मां को आता देख भाग निकला। मासूम के गुप्तांगों में घाव देखकर मां को सारा मामला समझ में आ गया। परिवार के लोग आरोपी की बजाय मासूम के पिता पर मामले को दबाने की कोशिश करने लगे। जिसके बाद मासूम के पिता ने पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई।

तहरीर पर आधार पर दर्ज हुआ मुकदमा

थाना प्रभारी का कहना है कि मासूम बच्ची के पिता ने जो तहरीर दी है, उस आधार पर आरोपी चाचा समेत परिवार के चार लोगों पर पॉस्को ऐक्ट सहित गंभीर धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उक्त मामले में तहरीर के आधार पर जांच चल रही है।

Share Now
Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.