Home Breaking News पीड़ितों के परिजनों को 5 लाख का मुआवजा देगी बीजेपी: मनोज तिवारी

पीड़ितों के परिजनों को 5 लाख का मुआवजा देगी बीजेपी: मनोज तिवारी

37 second read
0
56

दिल्ली के अनाज मंडी इलाके में रविवार सुबह भीषण आग लग गई। चार मंजिल इमारत में लगी आग ने कई लोगों को अपने आगोश में ले लिया, जलकर और धुएं में दम घुटने से दर्जनों लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में 43 लोगों की मौत हो गई और 50 ज्यादा लोगों को बचाया गया है।

अनाज मंडी में लगी आग पर बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने पीड़ित परिवारों को 5 लाख रुपये की सहायता देने का ऐलान किया है। उन्होंने इस घटना पर दुख जताते हुए कहा है कि, इस दुखद घड़ी में वो पीड़ित परिवार वालों के साथ खड़े हैं और साथ 5 लाख रुपये की सहायता देने का ऐलान किया है।

इस घटना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख जताया हुए ट्विटर पर लिखा है, दिल्ली के अनाज मंडी में लगी आग बेहद भीषण है। मेरे विचार उन लोगों के साथ हैं जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया। घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हुए पीएम ने कहा कि, अधिकारी त्रासदी स्थल पर हर संभव सहायता प्रदान कर रहे हैं।

बताते चलें कि, अनाज मंडी में भीषण आग लगने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। मौके पर दमकल की गाड़ियां पहुंची और बिना किसी देरी के आग पर काबू पा लिया। 43 लोगों की मौत के अलावा इनमें 15 लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है। घायलों को लोकनायक जय प्रकाश अस्पताल, हिंदू राव और राम मनोहर लोहिया अस्पताल, लेडी हार्डिंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Share Now
Load More In Breaking News
Comments are closed.