Home उत्तर प्रदेश बीजेपी विधायक ने अपने ही मंत्री को कुत्ते बताया !

बीजेपी विधायक ने अपने ही मंत्री को कुत्ते बताया !

0 second read
0
106

लखनऊ। अपने बयानों को लेकर अकसर विवादों में रहने वाले उत्तर प्रदेश के बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। इस बार उन्होंने योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर की तुलना कुत्ते से की है। बीजेपी विधायक ने कहा कि कुत्ता रोटी देखकर दौड़ता है। जो रोटी दिखाएगा, कुत्ता उसी के पास जाएगा। शिवपाल यादव रोटी दिखाएंगे तो वह वहां जाएंगे, मायावती दिखाएंगी तो वह वहां जाएंगे।

आपको बता दें कि सुरेंद्र सिंह बलिया के बैरिया विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक हैं। उन्होंने सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर की तुलना कुत्ते से की है। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी यूपी में एनडीए की घटक है और ओमप्रकाश राजभर यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री हैं।

ओमप्रकाश राजभर से नाराज बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि ‘यह ओमप्रकाश राजभर का स्वभाव बोल रहा है। हकीकत में लोभ के लिए कहीं भी जाने का स्वभाव कुत्ते का होता है। ऐसे में राजनीतिक और आर्थिक लाभ के लिए कहीं भी जाना कुत्ते की पहचान है। कुत्ते का असली संस्कार तो उनके (राजभर) के पास है।’ इसके अलावा विधायक ने कहा कि बीजेपी ने जो सम्मान उन्हें दिया है, उसे वह पचा नहीं पा रहे हैं।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.