Home देश भारतीय सेना का बड़ा बयान, कश्मीर में घुसपैठ की फिराक में 500 आतंकी

भारतीय सेना का बड़ा बयान, कश्मीर में घुसपैठ की फिराक में 500 आतंकी

2 second read
0
40

जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने के बाद से बौखलाया पाकिस्तान आए दिन भारत में आतंकी साजिश की फिराक में है, लेकिन उसकी सारी कोशिशें नाकाम होती रही हैं। एक बार फिर से आतंकिस्तान भारत में आतंकियों की घुसपैठ कराने की कोशिश में लगा हुआ है।

मीडिया में आ रही खबरों की माने तो, सेना के एक अधिकारी ने कहा है कि, पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर पीओके में नियंत्रण रेखा के समीप विभिन्न प्रशिक्षण शिविरों में 500 से अधिक आतंकवादी जम्मू कश्मीर में घुसने की फिराक में बैठे हैं। इसके आगे उन्होंने कहा कि, 200 से 300 आतंकवादी पाकिस्तान के सहयोग से इस क्षेत्र को अशांत बनाये रखने के लिए जम्मू कश्मीर के अंदर सक्रिय हैं। वहीं भारतीय सेना इस तरह के किसी भी आतंकी को रोकने और उनका सफाया करने में सक्षण हैं और पूरी तैयारी के साथ है।

बताते चलें की जब से जम्मू-कश्मीर से आर्टितल 370 हटाया गया है तब से ही पाकिस्तान बैखलाया हुआ है। पाकिस्तान इस फिराक में है कि वो किस तरह कश्मीर में अशांती पैदा करे। लेकिन सेना पहले से ही पाकिस्तान के किसी भी नापाक मंसूबे को विफल करने में सक्षम है।

पाकिस्तान में अब भी चल रहा है आतंकवादी ढांचा

तमाम देशों से धिक्कारे जाने के बाद भी पाकिस्तान में अब भी आतंकवादी ढांचा चलाया जा रहा है। उसमें आतंकवादियों के प्रशिक्षण शिविर और देश में घुसपैठ कराने के लिए उनके लांचिंग पैड शामिल हैं।

Share Now
Load More In देश
Comments are closed.