Home विदेश पॉर्न स्टार Stormy Daniels का बड़ा खुलासा, कहा Donald Trump के साथ सेक्स मेरी जिंदगी के सबसे खराब 90 सेकेंड

पॉर्न स्टार Stormy Daniels का बड़ा खुलासा, कहा Donald Trump के साथ सेक्स मेरी जिंदगी के सबसे खराब 90 सेकेंड

1 second read
0
229

नई दिल्ली : अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के प्रेसिडेंट पद से हटे हुए कई महीने बीत चुके है, लेकिन अभी भी उनकी मुसीबत कम होने का नाम नहीं ले रहा है। जिसका असर ट्रंप फैमिली पर भी देखने को मिल रहा है। गौरतलब है कि एक खबर के अनुसार ट्रंप की पत्नी मेलानिया खुद को डोनाल्ड ट्रंप से अलग करना चाहती हैं यानी की वो उनसे तलाक लेना चाहती है। जिसका कारण आज से तकरीबन 15 साल पहले का वो घटना बताया जा रहा है, जिसका खुलासा पॉर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स ने किया है।

आपको बता दें कि पॉर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स ने दावा किया है कि अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ सेक्स करना उनकी जिंदगी का सबसे खराब 90 सेकेंड था। उन्होंने यह भी कहा कि ट्रंप ने अपनी पत्नी मेलानिया के पीठ पीछे मेरे साथ करीब 15 साल पहले रिश्ता बनाया था।

न्यूज एजेंसी एसोसिएट प्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, ट्रंप के पूर्व अटार्नी जनरल माइकल कोहेन ने अपने पॉडकास्ट, Mea Culpa में पॉर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स का एक साक्षात्कार लिया था। इस बातचीत में माइकल कोहेने और स्टॉर्मी डेनियल्स ने पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ अपने अनुभवों के बारे में बात की।

2006 के कथित सेक्स कांड को याद करते हुए स्टॉर्मी डेनियल्स ने कहा कि उस पूरी घटना से मुझे खुद से नफरत हो गई है। स्टॉर्मी ने कहा कि होटल के कमरे में ट्रंप नग्न अवस्था में बेड के किनारे अमेरिकी एक्टर बर्ट रेनाल्ड्स की स्टाइल में इंतजार कर रहे थे। मैं किनारे पर चली गई तो वह बिस्तर पर खड़े होकर बोलने लगे कि अब तुम्हारी बारी है। मैंने कहा क्या? तो उन्होंने कहा कि मैं चाहता हूं कि तुम दिखाओ कि तुम कितने खराब तरीके से चाहती हो या फिर बस ट्रेलर पार्क में वापस जाना चाहती हो।

हालांकि इस घटना के 12 साल बाद स्टॉर्मी डेनियल्स ने साल 2018 में तत्कालीन राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ सेक्स करने की बात का खुलासा किया। इसके बाद वह लगातार कई महीनों तक अमेरिकी मीडिया की सुर्खियां बनी थीं। इस दौरान ऐसी भी कई खबरें सामने आई थी कि साल 2016 में अपने राष्ट्रपति चुनाव अभियान के दौरान स्टॉर्मी डेनियल्स को चुप रहने के लिए डोनाल्ड ट्रंप ने 130,000 डॉलर का भुगतान भी किया था।

खबरों की मानें तो स्टॉर्मी डेनियल्स के साथ सेक्स के कुछ महीने बाद ही मेलानिया ने ट्रंप के बच्चे बैरोन को जन्म दिया था। हालांकि स्टॉर्मी डेनियल्स के इस बयान के बाद ऐसा माना जा रहा है कि एकबार फिर डोनाल्ड ट्रंप और मेलानिया के बीच जारी तनाव बढ़ सकता है। इसे लेकर कई रिपोर्ट्स में दावा भी किया गया कि ट्रंप के राष्ट्रपति पद से हटते ही मेलानिया उनके तलाक लेने पर विचार कर रही हैं।

हालांकि वो अभी तक साथ में है।

Load More In विदेश
Comments are closed.