1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. बड़ी खबर : T-Series कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार पर लगा रेप का आरोप, पुलिस ने दर्ज किया मामला

बड़ी खबर : T-Series कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार पर लगा रेप का आरोप, पुलिस ने दर्ज किया मामला

By Amit ranjan 
Updated Date

मुंबई : T-Series कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार के खिलाफ एक महिला ने बलात्कार का आरोप  लगाया है। 30 वर्षीय महिला ने आरोप लगाया है कि भूषण कुमार ने प्रोजेक्ट में काम दिलाने के नाम पर 2017 से 2020 तक लगातार तीन सालों तक उसे अलग-अलग जगहों पर ले जाकर बलात्कार किया।  इसके साथ ही मुंह खोलने पर अंजाम भुगतने की भी चेतावनी दी।

बता दें कि मुंबई के DN नगर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। DN नगर पुलिस ने भूषण कुमार के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 420, 506 के तहत मामला दर्ज किया है।

महिला ने लगाए ये आरोप

काम दिलाने के नाम पर 2017 से अगस्त 2020 तक महिला पर अत्याचार किया. महिला ने आरोप लगाया कि तीन अलग अलग जगह पर उसके साथ अत्याचार किया गया। पुलिस का कहना है कि हमने मामला दर्ज किया है और अभी इसकी जांच कर रहे हैं। इस मामले में अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई है।

पीड़ित लड़की ने पुलिस को बताया कि 3 सालों से भूषण कुमार ने प्रोजेक्ट में काम दिलाने के नाम पर मेरे साथ अलग-अलग जगह ले जाकर दुष्कर्म किया। साथ ही धमकी भी दी कि अगर मैंने किसी को बताया तो अच्छा नहीं होगा। हालांकि, पुलिस मामला दर्ज कर इसकी जांच कर रही है। जल्द ही भूषण कुमार का बयान भी दर्ज करेगी। बता दें कि भूषण कुमार इस समय मुंबई में नहीं है।

गौरतलब है कि 2018 में #MeToo मूवमेंट के दौरान भूषण कुमार पर एक  महिला ने यौन शोषण का आरोप लगाया था। हालांकि, भूषण कुमार ने भी इस मामले पर अपना पक्ष रखते हुए इन सारे आरोपों को गलत बताया है। साथ ही उन्होंने कहा कि यह सब उनकी छवि खराब करने के लिए किया जा रहा है। उनकी पत्नी दिव्या भी भूषण के सपोर्ट में आई थीं। दिव्या ने ट्वीट कर लिखा था, ‘टी-सीरीज आज जिस मुकाम पर है वह मेरे पति की कड़ी मेहनत की बदौलत है। लोग तो भगवान कृष्ण के खिलाफ भी खड़े हो गए थे। हालांकि #metoo मूवमेंट का उद्देश्य समाज से गंदगी को हटाना है लेकिन यह दु:खद है कि कुछ लोग इसका गलत फायदा उठा रहे हैं।

पर्सनल लाइफ में भूषण कुमार शादीशुदा हैं। उनकी पत्नी दिव्या खोसला कुमार बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। दिव्या और भूषण को एक बेटा भी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads