1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. रोहिणी कोर्ट शूटआउट मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया इन तीन गैंगस्टरों का नाम, मुन्ना बजरंगी मर्डर से खास कनेक्शन

रोहिणी कोर्ट शूटआउट मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया इन तीन गैंगस्टरों का नाम, मुन्ना बजरंगी मर्डर से खास कनेक्शन

देश की राजधानी दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में कुख्यात गैंगस्टर जितेंद्र गोगी की हत्या की साजिश मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। आपको बता दें कि इस साजिश में तीन गैंगस्टरों का नाम सामने आया है। जिसमें से एक का नाम मुख्तार अंसारी के करीबी मुन्ना बजरंगी की हत्या से भी जुड़ा है।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : देश की राजधानी दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में कुख्यात गैंगस्टर जितेंद्र गोगी की हत्या की साजिश मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। आपको बता दें कि इस साजिश में तीन गैंगस्टरों का नाम सामने आया है। जिसमें से एक का नाम मुख्तार अंसारी के करीबी मुन्ना बजरंगी की हत्या से भी जुड़ा है। बता दें कि दिल्ली पुलिस की शुरुआती जांच में ये खुलासा हुआ है। रोहिणी कोर्ट शूटआउट (Rohini Court Shootout) के 3 मास्टरमाइंड थे।

जितेंद्र गोगी का पुराना दुश्मन था टिल्लू ताजपुरिया

रोहिणी कोर्ट शूटआउट का पहला मास्टरमाइंड सुनील उर्फ टिल्लू ताजपुरिया है। वो दिल्ली की मंडोली जेल में बंद है। सुनील गैंगस्टर जितेंद्र गोगी का पुराना दुश्मन था। रोहिणी कोर्ट शूटआउट को अंजाम दिलवाने में सबसे अहम भूमिका सुनील का है।

साजिश में सामने आया बागपत के गैंगस्टर का नाम

बता दें कि रोहिणी कोर्ट शूटआउट की साजिश रचने में सुनील राठी भी शामिल है। सुनील राठी बागपत का कुख्यात गैंगस्टर है। इसने ही बागपत जेल में मुख्तार अंसारी के करीबी मुन्ना बजरंगी को मौत के घाट उतारा था। सूत्रों के मुताबिक, सुनील राठी मंडोली जेल में बंद टिल्लू ताजपुरिया का दोस्त बन चुका है। माना जा रहा है कि शूटआउट को अंजाम देने वाले राहुल उर्फ नितिन नाम के शूटर को इसने ही तैयार किया था।

दिल्ली के बदमाश की टिल्लू गैंग के साथ दोस्ती

रोहिणी कोर्ट में शूटआउट के मास्टरमाइंड के तौर पर नवीन बाली का नाम भी सामने आया है। नवीन बाली दिल्ली का बदमाश है और अब टिल्लू गैंग के साथ आ चुका है। माना जा रहा है कि दूसरे शूटर को इसने तैयार किया। कुल मिलाकर इन 3 गैंगस्टर्स ने मिलकर रोहिणी कोर्ट में दिल दहलाने वाले शूटआउट की प्लानिंग की और उसे अंजाम दिलवाया।

जान लें कि रोहिणी कोर्ट रूम में शूट आउट को अंजाम देने वाले दोनों शूटर रोहिणी कोर्ट से 3 किलोमीटर दूर रुके हुए थे। रोहिणी कोर्ट से लगभग 3 किलोमीटर दूर एक इलाके के फ्लैट में शूटर ठहरे हुए थे। इसी फ्लैट में रुक कर उन्होंने कोर्ट परिसर की रेकी की थी। शूटआउट को अंजाम देने के लिए दोनों शूटर एक कार से रोहिणी कोर्ट पहुंचे थे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...