1. हिन्दी समाचार
  2. भाग्यफल
  3. रावण संहिता के बस ये 3 मंत्र आपको बना देंगे मालामाल, पर इस विधि से करना होगा जाप…

रावण संहिता के बस ये 3 मंत्र आपको बना देंगे मालामाल, पर इस विधि से करना होगा जाप…

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: गीतांजली लोहनी

नई दिल्ली: रावण, भगवान  शंकर का बहुत बड़ा भक्त था। वह महा तेजस्वी, प्रतापी, पराक्रमी, रूपवान और विद्वान था। रावण संहिता के अगर इन तांत्रिक उपायों को कोई भी व्यक्ति अपनायेगा तो उसकी किस्मत झट से बदल जाएगी। तो चलिए आज हम आपको रावण संहिता वो उपाय बताते है जो आपकी किस्मत बदल देंगे और जीवन का सारा दुख खत्म कर देंगे-

रावण संहिता उपाय- 1

किसी भी शुभ मुहूर्त में या किसी शुभ दिन सुबह जल्दी उठें। इसके बाद अपने रोज के कामों को पूरा कर किसी पवित्र नदी या जलाशय के किनारे जाएं। किसी शांत एवं एकांत जगह पर वट वृक्ष के नीचे चमड़े का आसन बिछाएं। और आसन पर बैठकर धन प्राप्ति मंत्र का जप करें।

मंत्र: ऊँ ह्रीं श्रीं क्लीं नम: ध्व: ध्व: स्वाहा।

इस मंत्र का जप आपको 21 दिनों तक करना चाहिए। मंत्र जप के लिए रुद्राक्ष की माला का उपयोग करें। 21 दिनों में अधिक से अधिक संख्या में मंत्र जप करें। जैसे ही यह मंत्र सिद्ध हो जाएगा आपके लिए धन प्राप्ति के योग बनने लगेंगे।

रावण संहिता उपाय- 2

यदि किसी व्यक्ति को धन प्राप्त करने में बार-बार रुकावटें आ रही हों तो उसे यह उपाय करना चाहिए। यह उपाय 40 दिनों तक किया जाना चाहिए। इसे अपने घर पर ही किया जा सकता है। उपाय के अनुसार धन प्राप्ति मंत्र का जप करना है। प्रतिदिन 108 बार।

मंत्र: ऊँ सरस्वती ईश्वरी भगवती माता क्रां क्लीं, श्रीं श्रीं मम धनं देहि फट् स्वाहा।

इस मंत्र का जप नियमित रूप से करने पर कुछ ही दिनों महालक्ष्मी की कृपा प्राप्त हो जाएगी और आपके धन में आ रही रुकावटें दूर होने लगेंगी। महालक्ष्मी की कृपा तुरंत प्राप्त करने के लिए यह तांत्रिक उपाय करें।

रावण संहिता उपाय- 3

यदि आप देवताओं के कोषाध्यक्ष कुबेर की कृपा से अकूत धन संपत्ति चाहते हैं तो यह उपाय करें। उपाय के अनुसार आपको यहां दिए जा रहे मंत्र का जप तीन माह तक करना है। प्रतिदिन मंत्र का जप केवल 108 बार करें।

मंत्र: ऊँ यक्षाय कुबेराय वैश्रवाणाय, धन धन्याधिपतये धन धान्य समृद्धि मे देहि दापय स्वाहा।

मंत्र जप करते समय अपने पास धनलक्ष्मी कौड़ी रखें। जब तीन माह हो जाएं तो यह कौड़ी अपनी तिजोरी में या जहां आप पैसा रखते हैं वहां रखें। इस उपाय से जीवनभर आपको पैसों की कमी नहीं होगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...