1. हिन्दी समाचार
  2. भाग्यफल
  3. 1 जनवरी 2022: इन राशि के लिए शुभ है साल का पहला दिन, पढ़ें आज का राशिफल

1 जनवरी 2022: इन राशि के लिए शुभ है साल का पहला दिन, पढ़ें आज का राशिफल

आज हम आपको राशिफल के बारे में बताएगें की 30 दिसंबर तक आप का समय कैसा होगा। हिंदू धर्म में पंचांग और ग्रह नक्षत्रों को मानने वाले लोग राशिफल के बारे में भी बहुत अधिक उत्सुक से जानना चहते है। साथ ही कैसा होगा आपका दिन और आज का राशिफल।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नोएडा: आज हम आपको राशिफल के बारे में बताएगें की 30 दिसंबर तक आप का समय कैसा होगा। हिंदू धर्म में पंचांग और ग्रह नक्षत्रों को मानने वाले लोग राशिफल के बारे में भी बहुत अधिक उत्सुक से जानना चहते है। साथ ही कैसा होगा आपका दिन और आज का राशिफल। दैनिक राशिफल हर दिन का घटनाओं का फल बताता है। वही, किस राशि को आज के दिन कुछ खास सावधानी बरतनी होगी और किस राशि के लिए आज का दिन बेहद खास होने वाला है।

आज हम आपको RNI न्यूज़ पर आपके राशिफल के बारे में बताएगें:

राशिफल में आपका आज का दिन कितना अच्छा (Daily Horoscope) ग्रह गोचर आधारित होता है। इसके आधार पर जातक के स्वास्थ्य, वैवाहिक जीवन व प्रेम, धन-धान्य और समृद्धि, परिवार एवं व्यवसाय तथा नौकरी से जुड़ी जानकारी देता है।

नोएडा: 1 जनवरी 2022 राशिफल: मेष- नए साल के पहले दिन आप जो भी काम शुरू करेंगे वो जरूर सफल होगा। आत्मचिंतन से आप खुद को नकारात्मकता से दूर रखने में सफल रहेंगे। परिवार के सदस्यों के साथ विवाद या विवाद होने की संभावना है। समय पर भोजन और चैन की नींद पर ध्यान दें।

वृष राशिफल- आज साल के पहले दिन आपकी राशि में तनाव के संकेत हैं, इसलिए आपको सलाह दी जाती है कि व्यर्थ में लड़ाई न करें. प्रतियोगिता आपको थोड़ी परेशान कर सकती है। बेवजह अपनी मानसिक शांति भंग न करें। अपने तनाव को कम करने की कोशिश करें और अपने स्वास्थ्य पर ध्यान दें।

मिथुन- आज साल का पहला दिन आपके लिए काफी फायदेमंद है, जीवनसाथी के सहयोग से आप अपने काम पूरे कर पाएंगे. अपने क्रोध पर नियंत्रण रखें। अचानक धन की प्राप्ति हो सकती है या कोई विशेष लाभ मिल सकता है। आपके दिमाग में नए विचार भी आएंगे। आज आप थोड़े प्रैक्टिकल रहेंगे।

कर्क- साल का पहला दिन आपके हाथों में ढेर सारी खुशियां लेकर आएगा. आज आप अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को नए साल की शुभकामनाएं देंगे। आपके करीबी लोग आपकी सफलता में योगदान देंगे। नौकरीपेशा लोगों को मनचाही नौकरी मिलने की संभावना है। अपना समय व्यर्थ न गवाएं, अपना कीमती समय किसी काम में लगाएं।

सिंह (Leo)- साल की शुरुआत में भाग्य आपका साथ देगा। आपके भाग्य में खुशियों और प्यार की बरसात होगी। आज आप अपने घरेलू जीवन से संतुष्ट रहेंगे। लंबे समय से आप अपने गृहस्थ जीवन के बारे में नहीं सोच रहे थे। आपको यह महसूस किए हुए कितना समय हो गया है कि आपका गृहस्थ जीवन कितना महत्वपूर्ण है।

वृश्चिक- नए साल के पहले दिन कोई निवेश न करें. आज के दिन किसी को पैसा न दें, नहीं तो आपका पैसा रुक सकता है। आज आपका किसी नए काम के प्रति झुकाव महसूस होगा। आज आप अपने करियर को लेकर किसी करियर सलाहकार से मिलने की सोचेंगे।

धनु – आज के दिन यदि आपको सफलता और सफलता नहीं मिलती है तो निराश न होने की सलाह दी जाती है. इस दिन आपको अपने क्रोध पर नियंत्रण रखना चाहिए। सेहत पर ध्यान दें। आज आपको पैसे कमाने के कुछ नए और अच्छे मौके भी मिल सकते हैं।

मकर- नए साल की शुरुआत अच्छी रहेगी. क्रोध पर नियंत्रण जरूरी है। धार्मिक कार्यों या यात्रा और यात्रा के माध्यम से भक्ति प्रकट होगी और मन की अशांति को दूर करेगी। अपने विचारों को सकारात्मक रखें, आने वाले समय में आपको निश्चित रूप से इसका लाभ मिलेगा।

कुंभ- साल की शुरुआत में आपके सभी रुके हुए काम पूरे होंगे, पारिवारिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए फायदेमंद रहेगा. इस दिन पिता से धन की प्राप्ति हो सकती है। किसी करीबी रिश्तेदार से आपके संबंध खराब हो सकते हैं। आज अपने रिश्ते को सुधारने की पूरी कोशिश करें।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...