Home उत्तर प्रदेश भदोही : विधायक विजय मिश्रा समेत तीन पर रेप का मुकदमा दर्ज

भदोही : विधायक विजय मिश्रा समेत तीन पर रेप का मुकदमा दर्ज

0 second read
0
12

भदोही जनपद के ज्ञानपुर से विधायक विजय मिश्रा समेत तीन पर रेप का मुकदमा दर्ज होने के बाद विधायक विजय मिश्रा की बेटी ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मांग की हैं कि हाल के दिनों में विधायक और परिजनों पर जो मुकदमे दर्ज हुए हैंं। उनकी जांच सीबीआई से कराई जाए।

विधायक की बेटी का कहना है कि युवती को पैसे देकर राजनैतिक विरोधियों ने रेप का मुकदमा दर्ज कराया है। उन्होंने कहा कि जिला पंचायत चुनाव की वजह से उनके परिजनों को फर्जी मुकदमों में फंसाया जा रहा है।

भदोही जनपद की ज्ञानपुर विधानसभा सीट से चौथी बार विधायक चुने गए विजय मिश्रा उनके बेटे विष्णु मिश्रा और उनके परिवार के एक युवक पर वाराणसी की रहने वाली एक गायिका ने कल रेप का मुकदमा दर्ज कराया था ।

मामले में विधायक विजय मिश्रा की बेटी रीमा मिश्रा ने बयान दिया है कि हाल के दिनों में विधायक और उनके परिजनों पर जो मुकदमे दर्ज हुए हैं। उनकी जांच सीबीआई से कराई जाए उन्होंने मुख्यमंत्री से मांग की है कि वह इन मामलों की जांच सीबीआई को सौप दे ,साथ ही उन्होंने कहा कि भदोही से भाजपा के विधायक रविंद्र नाथ त्रिपाठी और अन्य राजनीतिक विरोधियों के द्वारा साजिश रची जा रही है l

युवती को पैसे देकर रेप का मुकदमा लिखाने का विधायक की बेटी ने आरोप लगाया हैं। विधायक की बेटी ने कहा कि साजिश के तहत फर्जी मुकदमे दर्ज कराए गए हैंं।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.