Home उत्तर प्रदेश भदोही :14 वर्षीय नाबालिक लड़की की खेत मे ईंट से हमला कर हत्या

भदोही :14 वर्षीय नाबालिक लड़की की खेत मे ईंट से हमला कर हत्या

0 second read
0
16

भदोही :14 वर्षीय नाबालिक लड़की की खेत मे ईंट से हमला कर हत्या

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में दलित किशोरी की सिर कूंच कर की गई निर्मम हत्या के मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने पड़ोस के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस का दावा है कि आरोपियों का मृतिका किशोरी के परिजनों से पुरानी रंजिश थी जिसे लेकर आरोपियों ने किशोरी की हत्या कर दी।

तो वही तीनो आरोपी भी दलित वर्ग के ही हैं वही पुलिस का कहना है की अभी तक की जाँच में रेप की पुष्टि नहीं हुई है।

पुलिस ने इस मामले में बताया है कि मृतिका के परिवार में उसका एक रिश्तेदार युवक रहता था जिसे लेकर आरोपियों को लगता था। कि युवक की निगाह उनकी घर की एक लड़की पर है इसे लेकर दोनो परिवारों में कुछ दिन पहले विवाद हुआ था और आरोपियों ने पूरे परिवार को बर्बाद करने की धमकी भी दी थी।

आज दोपहर में जब किशोरी शौच करने के लिए बाजरे के खेत में जा रही थी उसी दौरान तीनो आरोपियों ने मिलकर 14 वर्षीय नाबालिक लड़की की खेत मे ईंट से हमला कर हत्या कर दी थी ।

पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने बताया कि तीनों आरोपी कुंदन, प्रिंस और कलेक्टर हरिजन को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिनमे दो आरोपी पिता पुत्र हैं।

इस मामले में मृतिका के परिजनों ने भी तीनो आरोपियों के खिलाफ तहरीर भी दिया था और पुलिस की पूछताछ में तीनो आरोपियों ने अपना जुर्म भी कबूल किया है।

उन्होंने कहा की अभी तक मामले में दुष्कर्म की किसी तरह की पुष्टि नही हो पाई है लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट का पुलिस को इंतजार है।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.