Home क्राइम विधवा भाभी… से तंग आकर देवर ने किया सुसाइड, ट्रेन के सामने कूदकर दी जान

विधवा भाभी… से तंग आकर देवर ने किया सुसाइड, ट्रेन के सामने कूदकर दी जान

0 second read
0
1,434

नई दिल्ली : तीन साल पहले मेरे बड़े बेटे का देहांत हो गया था। इसके बाद, विधवा बहू के परिवार के लोग जबरन छोटे बेटे के साथ रिश्ता करवाना चाहते थे। लेकिन छोटा बेटा इस रिश्ते के लिए बिल्कुल भी तैयान नहीं था। बहू के परिवार की ओर से लगातार हम पर दबाव बनाया जा रहा था। ये कहना है मृतक के पिता विनोद कुमार का।

मृतक के पिता ने आरोप लगाया कि बीते दिन बहू के फूफा ने उनके एक रिश्तेदार को फोन पर कहा था कि अगर ये रिश्ता नहीं हुआ तो वो उनके पूरे परिवार के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवा देंगे। यहां तक कि उन्होंने उनके छोटे मृतक बेटे को रेप केस में फंसाने की धमकी तक दे डाली थी, इससे मेरा छोटा बेटा परेशान हो गया और आत्महत्या कर ली।

आपको बता दें कि यह मामला हरियाणा के फतेहाबाद का है, जहां एक युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी। शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। वहीं इस घटना के बाद से परिवार में मातम का माहौल है।

रेलवे की जीआरपी पुलिस के जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर धर्मपाल सिंह ने बताया कि 31 साल के एक युवक की दिल्ली से चलकर श्रीगंगानगर को जाने वाली इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन के नीचे आने से मौत हो गई। शव के पास एक मोटरसाईकल और कुछ दस्तावेज मिले हैं। इनकी जांच की गई और मृतक की पहचान कर इसकी सूचना परिजनों की दी गई। इसके बाद नागरिक अस्पताल में मृतक का पोस्टमार्टम करवा कर शव को परिजनो को सौंप दिया गया।

Load More In क्राइम
Comments are closed.