Home मनोरंजन जानिये फिल्म कमांडो 3 के निर्देशक से क्यों नाराज हो गए बजरंग पूनिया

जानिये फिल्म कमांडो 3 के निर्देशक से क्यों नाराज हो गए बजरंग पूनिया

8 second read
0
34
bajrang-punia-not-happy-with-vidyut-jamwal-film-commando3

बॉलीवुड के एक्शन किंग कहे जाने वाले विधुत की फिल्म कमांडो 3 रिलीज़ हो गयी है और फिल्म समीक्षकों के साथ साथ लोगो को भी अच्छी लग रही है, फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी अच्छा हुआ है और फिल्म ने 3 दिन में 15 करोड़ की कमाई कर डाली है।

commando-3-box-office-collection-day-1-

लेकिन अब इस फिल्म से एक विवाद जुड़ता हुआ नज़र आ रहा है, दरअसल देश के कुछ पहलवानो को फिल्म के कुछ दृश्यों पर आपत्ति है, फिल्म के एक दृश्य में पहलवान जैसे गेअटप वाले एक एक्टर को स्कूली छात्रा बनी कलाकार से छेड़छाड़ करते हुए दिखाया गया है।

अब इसी सीन को लेकर राजीव गांधी खेल रत्न पुरस्कार से सम्मानित रेस्लर बजरंग पूनिया ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर अपनी नाराजगी जाहिर कर डाली है, बजरंग ने इस दृश्य पर आपत्ति जताते हुए ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि फ़िल्म कमांड़ो 3 के ट्रेलर में पहलवानों की ग़लत छवि दिखाए जाने के लिए वो डायरेक्टर आदित्य दत्त की कड़ी निंदा कते हैं।

पूनिया ने लिखा कि निर्देशक ने अखाड़े को गुंडों का अड्डा और पहलवानों को अपराधियों की तरह पेश किया है। अखाड़ा एक पवित्र स्थान है और पहलवान बजरंगबली के भक्त होते हैं। बजरंग पूनिया ने इसे ठीक करने की मांग की है।

बताते चले की पुनिया को 2015 में उन्हें अर्जुन अवॉर्ड भी प्रदान किया गया था। 2018 में हुए कॉमनवेल्थ गेम्स में उन्होंने 65 किग्रा वर्ग में गोल्ड मेडल जीता था।

Share Now
Load More In मनोरंजन
Comments are closed.