1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. ममेरी बहन से निकाह करने जा रहे पाकिस्तानी टीम के कप्तान बाबर आजम, रेप का भी लग चुका है आरोप

ममेरी बहन से निकाह करने जा रहे पाकिस्तानी टीम के कप्तान बाबर आजम, रेप का भी लग चुका है आरोप

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

नई दिल्ली: पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम जल्द ही शादी कर नई पारी की शुरुआत करने वाले हैं। बाबर आजम की ममेरी बहन ही उनकी बेगम बनने वाली हैं। जियो न्यूज की मानें तो, बाबर अगले साल अपने मामा की बेटी से निकाह करेंगे। दोनों परिवार आपसी सहमति से रिश्ते के लिए राजी हो गए हैं। बाबर की शादी की खबर उस वक्त सामने आई जब पाकिस्तान के पूर्व टेस्ट कप्तान अजहर अली ने बाबर की टांग खींची थी।

ट्विटर पर फैंस के साथ सवाल-जवाब सत्र के दौरान एक फैन ने अली से पूछा कि क्या उनके पास बाबर के लिए कोई सलाह है। तब बल्लेबाज ने आजम को शादी करने की सलाह दी थी। इससे पहले नवंबर 2020 में हमिजा मुख्तार ने बाबर आजम पर कई संगीन आरोप लगाए थे। लाहौर की इस लड़की ने पुलिस को दर्ज कराए एफआईआर में कहा था कि बाबर ने उनका यौन शोषण किया, जबरदस्ती गर्भपात कराया और शादी का झूठा वादा करके रेप करता रहा।

लेकिन बाद में खुद उस लड़की ने शिकायत वापस लेते हुए पाकिस्तान कप्तान को निर्दोष और खुद को भड़काए जाने की बात कही थी। बाबर आजम के क्रिकेट करियर की बात करें तो भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को पछाड़कर दुनिया के नंबर एक वनडे बल्लेबाज बने। मौजूदा वक्त में बाबर खेल के तीनों प्रारूप में पाकिस्तान के कप्तान हैं।

आपको बता दें कि साल 2019 विश्व कप के बाद सरफराज अहमद से कप्तानी छीन ली गई थी। अजहर अली को टेस्ट की कमान जरूर सौंपी गई थी, लेकिन यह जिम्मेदारी भी 26 वर्षीय आजम को दे दी गई है, जिसे वह बखूबी निभा रहे हैं। बतौर कप्तान अपने शुरुआती चार टेस्ट जीतने वाले वह पाकिस्तान के पहले कप्तान भी बने।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads