Home उत्तर प्रदेश गाय पालना बंद करें मुसलमान: आजम खान

गाय पालना बंद करें मुसलमान: आजम खान

1 second read
0
108

रामपुर। विवाद-ए-आजम आजम खान ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। आजम खान ने बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि आजादी के बाद से देश में इतने बुरे हालात कभी नहीं हुए, जितने अब हैं। उन्होंने कहा कि वोट की सियासत में बेगुनाह मुसलमानों की हत्या की जा रही है। मुसलमान अगर पालने के लिए भी गाय ले जाता है तो उसे मार दिया जाता है। देश की सबसे बड़ी अदालत के फैसले के बाद भी सरकारें ऐसी हिंसा को रोक नहीं पा रही हैं। सरकार को अब मुसलमानों का वोट देने का अधिकार खत्म कर देना चाहिए, क्योंकि वोट का अधिकार जिंदगी और इज्जत आबरू से बढ़कर नहीं है।

रामपुर में सपा कार्यालय पर मीडिया से बातचीत के दौरान आजम खान ने कहा कि सांसद से लेकर प्रधानमंत्री तक ऐसी भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं, जिससे लोगों के दिलों में नफरत पैदा हो रही है। एक सांसद ने तो यहां तक कह दिया है कि गाय को अगर छुआ भी तो अंजाम भुगतना होगा। ऐसे हालात में मुसलमानों को चाहिए कि वे न तो गाय को पालें और न ही इसके दूध का कारोबार डेयरी आदि का काम करें।

आजम खान ने कहा कि उलमा और आल इंडिया मुस्लिम पर्सनल ला बोर्ड भी मुसलमानों से अपील करें कि वे गाय का कारोबार न करें। इसके अलावा उन्होंने कहा कि भाजपा झूठ की राजनीति करती रही है। भाजपा सरकार ने नोटबंदी और जीएसटी से देश को बर्बाद कर दिया। जिस देश की सबसे बड़ी अदालत के चार जज मीडिया के सामने आकर कह चुके हो, कि लोकतंत्र खतरे में है और हम अपनी बात जनता की अदालत में रख रहे हैं, उस देश का भविष्य क्या होगा।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.