Home खेल ऑस्ट्रेलिया ने 3 नए खिलाड़ियों को उतारने का एलान किया है,भारत के लिए कड़ी चुनौती, पढ़े

ऑस्ट्रेलिया ने 3 नए खिलाड़ियों को उतारने का एलान किया है,भारत के लिए कड़ी चुनौती, पढ़े

1 second read
0
2

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच काफी वक्त बाद क्रिकेट मुकाबला देखने को मिलेगा। भारत की क्रिकेट टीम 27 नवंबर से 8 दिसंबर तक ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के साथ वनडे, टी-20 और टेस्ट मैच खेलेगी।

Ricky Ponting Tips Australia To Beat India In ODI Series, But Can The Aussies Really Do It

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया वाइट बॉल सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया ने जिन खिलाड़ियों को स्क्वाड में शामिल किया है उनमें से 3 खिलाड़ियों को छोड़कर बाकी खिलाड़ी भारत के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कभी न कभी खेले हैं। भारत के खिलाफ कौन है ये 3 नए चेहरे जिनको इस बार मौका दिया गया है? यहां हम आपको ऑस्ट्रेलिया के तीन नए खिलाड़ियों के बारे में बताएंगे।

Australia announce limited-overs squad for series against India

पहले नाम  कैमरॉन ग्रीन का है। वैसे तो ये गेंदबाज हैं और इसके ही साथ ऑलराउंडर भी हैं। इनकी बल्लेबाजी भी कमाल की है। वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी कैमरॉन ग्रीन का फर्स्ट क्लास क्रिकेट में बल्लेबाजी का औसत 52 है. 21 साल के इस प्रतिभाशाली खिलाड़ी फास्ट बोलिंग भी करते हैं और पिछले एक साल में घरेलू क्रिकेट में उनकी परफॉर्मेंस को देखते हुए भारत के खिलाफ ग्रीन को मौका दिया गया है।

India tour of Australia 2020: Sydney, Canberra could host T20Is and ODIs

दूसरे खिलाड़ी का नाम शॉन एबॉट है। शॉन एबॉट घरेलू क्रिकेट में न्यू साउथ वेल्स के लिए खेलते हैं। 28 साल के इस फास्ट बॉलर को 2014 के बाद से ऑस्ट्रेलियाई टीम में खेलने के ज़्यादा मौके नहीं दिए गए। टी-20 क्रिकेट में इन्होंने 87 मैचों में अब तक 107 विकेट लिए हैं।

शॉन एबॉट काफी तेज गेंदबाजी कर सकते हैं और उनकी गेंदबाजी एक्यूरेट भी है। पिछले साल भारत दौरे के लिए भी उनको टीम में शामिल किया गया था लेकिन चोट की वजह से वो इस सीरीज में खेलने के लिए भारत नहीं आ पाए।

India vs Australia 3rd ODI 2020: Series at stake, India and Australia ready for showdown | Cricket News - Times of India

तो इन 3 चेहरों को इसबार भारत के खिलाफ वाइट बॉल सीरीज में स्क्वाड में रखा गया है। भारतीय टीम मैनजमेंट भी सीरीज शुरू होने से पहले इन खिलाड़ियों पर होमवर्क कर लेंगे।

Load More In खेल
Comments are closed.