Home Breaking News चुनावी मौसम में केजरीवाल की घोषणा : अब सिर्फ 2310 रुपये में मिलेगा नया पानी कनेक्शन

चुनावी मौसम में केजरीवाल की घोषणा : अब सिर्फ 2310 रुपये में मिलेगा नया पानी कनेक्शन

1 min read
0
9
cag-praises-arvind-kejriwal-government-for-maintaining-surplus-revenue-

दिल्ली में पानी और प्रदूषण पर घमासान जारी है.केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के ट्वीट के बाद आज सीएम अरविंद केजरीवाल प्रेस कॉन्फ्रेंस की जिसमें दिल्ली के सीएम ने पानी पर राजनीति नहीं करने की बात दोहराई.

बीआईएस सैंपल रिपोर्ट पर हमलावर रहे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज पानी पर राजनीति नहीं करने की नसीहत दे डाली. उन्होंने कहा, ‘जब हमारी सरकार बनी थी तो 2300 से ज्यादा ऐसे इलाके थे जहां गंदा पानी आता था.अब 125 ऐसे इलाके हैं जहां गंदा पानी आता है.

आगे उन्होंने बोला की मैं पानी पर राजनीति नहीं करना चाहता हूं. जहां भी साफ पानी नहीं आ रहा है वहां पाइपलाइन बदल दी जाएगी.हमने बहुत से इलाकों की पाइपलाइन बदली भी है और बाकी इलाकों में काम जारी है.’

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सरकार संभालने के बाद 2300 से अधिक इलाकों में पीने के लिए गंदा पानी आता था. अब वह संख्या कम होकर 125 हो गई है.

वहीं प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मुख्यमंत्री ने ये भी ऐलान किया कि नए पानी और सीवर के कनेक्शन के लिए अब सिर्फ 2310 रुपये ही देंने होंगे, इससे पहले पाइपलाइन के लिए एक लाख 14 हजार तक खर्च करना पड़ता था. वहीं केजरीवाल ने इसके साथ पाइपलाइन बदलने वाले इलाकों की लिस्ट भी गिनाई

Share Now
Load More In Breaking News
Comments are closed.