Home bollywood अनुराग कश्यप की बेटी आलिया को मिलती थी दुष्कर्म की धमकी,दर्द किया अपना बयां

अनुराग कश्यप की बेटी आलिया को मिलती थी दुष्कर्म की धमकी,दर्द किया अपना बयां

0 second read
0
9

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

मुंबई : फिल्ममेकर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती है । जहां कुछ लोग उनकी तस्वीरों को बेहद पसंद करते हैं । वहीं, कई बार आलिया को उनकी तस्वीरों को लेकर विवादों का सामना करना पड़ता हैं । इसी बीच आलिया ने एक वीडियो जारी कर अपने साथ सोशल मीडिया पर हुए बुरे बर्ताव का जिक्र किया । जिसको लेकर काफी चर्चा हो रही है ।

आलिया ने वीडियो में सोशल मीडिया हेट पर बात करते हुए बताया कि मैंने एक बार लॉन्जवियर पहनकर तस्वीरें पोस्ट की थीं । इसपर लोगों ने अपने कमेंट के जरिए जमकर बेहूदगी दिखाई । आलिया ने बताया कि लोगों ने उन्हें कहा तुम्हें शर्म आनी चाहिए, तुम भारतीय हो । यहां कि इन लोगों ने मुझे वेश्या तक कह डाला । कुछ लोग मुझसे मेरा दाम पूछ रहे थे । इतना ही नहीं मुझे रेप तक की भी धमकी दी गई । कहा गया कि तुम्हारे परिवार पर मौत का खतरा है ।

आलिया ने कहा – वो काफी भावुक हैं और छोटी सी नफरत भी उन्हें प्रभावित कर देती है । ऐसे कमेंट सुनकर वे काफी समय तक रोती रहीं । लेकिन अब उन्होंने ऐसे लोगों को ब्लॉक करना शुरू कर दिया है ताकि किसी भी प्लेटफॉर्म पर चाहे वो इंस्टाग्राम हो या यूट्यूब कहीं पर भी कोई नकारात्मकता न हो । क्योंकि ऐसी बातें लिखने वाले लोग मोबाइल के पीछे छिपे होते हैं, जिनका कोई वजूद नहीं होता ।

गौरतलब है कि अनुराग कश्यप की बेटी को साल 2019 में रेप की धमकी मिली थी । जिसके बाद इस मामले को लेकर काफी बवाल मच गया था । मामले को लेकर अनुराग ने प्रधानमंत्री मोदी को टैग करते हुए ट्वीट किया था । उन्होंने लिखा था कि सर आपको जीत की बहुत बधाई हो लेकिन ये बताइए कि आपके फॉलोअर्स से कैसे निपटा जाए जो मेरी बेटी को धमकी देकर आपकी जीत का जश्न मना रहे हैं । जिसके बाद इस मामले को सियासी तौर पर देखा जाने लगा ।

Load More In bollywood
Comments are closed.