Home मनोरंजन कोरोना के सामने हार गयी Anupamaa एक्ट्रेस, भगवान को याद कर काट रही हर दिन…

कोरोना के सामने हार गयी Anupamaa एक्ट्रेस, भगवान को याद कर काट रही हर दिन…

8 second read
0
39

Report by: Geetanjali Lohani

मुंबई: देश में कोरोना की दूसरी लहर शुरु हो चुकी है आए दिन कोरोना के मामले बढ़ रहे है। संक्रमित लोगों की संख्या  लाखों में पहुंच चुकी है इसी बीच देश में तेजी से वैक्सीनेशन का काम भी चल रहा है। तो वहीं बात करें मायानगरी मुंबई की तो बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी लागातार कोरोना के मामले सामने आ रहे है। बी टाउन से कोई ना कोई सेलेब्स आए दिन कोरोना की चपेट में आ रहा है।

तो वहीं अब बीते दिनों टेलीविजन के मशहूर सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa) के सेट पर भी कोरोना का कहर जमकर बरपा। शो के कई लोग महामारी की चपेट में आ गये। इसी बीच शो में लीड रोल निभाने वाली एक्ट्रेस रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly), एक्टर आशीष मेहरोत्रा (Ashish Mehrotra) और शो के प्रोड्यूसर राजन शाही (Rajan Shahi) भी कोरोना के संक्रमण से जूझ रहे हैं।

लेकिन क्या आप जानते है कि शो की अनुपमा यानि रुपाली गांगुली जब से कोरोना पॉजिटिव हुई है तभी से काफी ज्यादा हताश नजर आ रही हैं और उन्हें केवल भगवान का ही सहारा दिख रहा है।

कोरोना पॉजिटिव होने के बाद रूपाली होम क्वांरेटाइन है जिस दौरान एक्ट्रेस कई सारी फोटोज सोशल मीडिया पर  पोस्ट कर रही है। इन फोटोज पर रुपाली काफी डरी हुई नजर आ रही है और कोरोना से बचाव के लिए सभी एहतियात बरतती नजर आ रही है।

रूपाली के हर एक पोस्ट में भगवान का जिक्र है। रूपाली ने लिखा कि मैं इस हालत से गुजर जाऊंगी लेकिन बस भगवान का साथ हो।

क्वारंटाइन हेने के साथ-साथ रुपाली इन दिनों ताजी हवा और धूप में बाल सुखा रही हैं। ना कि हेयर ड्रायर से।

चेहरे पर एक्ट्रेस की उदासी साफ नजर आ रही है। तस्वीरों में रूपाली ने हंसने की काफी कोशिश की है लेकिन साफ पता चलता है कि वे काफी परेशान हैं। उनके चेहरे पर अलग सी उदासी नजर आ रही है। बताते चलें कि रुपाली के फैमिली और स्टाफ की रिपोर्ट आई है नेगेटिव आयी है।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.