1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. Raj Kundra Case: लॉकडाउन के चलते मेरी फाइनेंशियल कंडीशन बेहद खराब थी, ‘मुझे धमकाया, डराया, रेप किया और फिल्म भी बनाई’

Raj Kundra Case: लॉकडाउन के चलते मेरी फाइनेंशियल कंडीशन बेहद खराब थी, ‘मुझे धमकाया, डराया, रेप किया और फिल्म भी बनाई’

लॉकडाउन के चलते मेरी फाइनेंशियल कंडीशन बेहद खराब थी। मुझे काम की जरूरत थी। इंस्टाग्राम पर ऑडिशन के बारे में जानकारी देखी और वहां चली गई। शुरुआत में तो वहां मुझे पेाज देने के लिए कहा गया लेकिन इस फेक ऑडिशन में हर शॉट के साथ उनकी अश्लीलता बढ़ती चली जा रही थी। जब मैंने मना किया तो मुझे धमकाया, डराया और रेप कर फिल्म बनाई।

By Amit ranjan 
Updated Date

मुंबई : लॉकडाउन के चलते मेरी फाइनेंशियल कंडीशन बेहद खराब थी। मुझे काम की जरूरत थी। इंस्टाग्राम पर ऑडिशन के बारे में जानकारी देखी और वहां चली गई। शुरुआत में तो वहां मुझे पेाज देने के लिए कहा गया लेकिन इस फेक ऑडिशन में हर शॉट के साथ उनकी अश्लीलता बढ़ती चली जा रही थी। जब मैंने मना किया तो मुझे धमकाया, डराया और रेप कर फिल्म बनाई। ये पूरा वाकया एक पीड़िता ने सुनाई, जो राज कुंद्रा के बिछाये जाल का शिकार हुई।

गौरतलब है कि पोर्न कंटेंट (Porn Content Case) मामले में गिरफ्तार शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को लेकर आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। इस मामले में अब राज कुंद्रा के पोर्न रैकेट मामले का शिकार हुईं कुछ पीड़िता सामने आई हैं और उन्होंने अपनी दर्दनाक कहानी बयां की है। एक पीड़िता ने बताया कि राज कुंद्रा को अश्लील कंटेंट बेचने वाले एक आरोपी ने किस तरह उसे जबरन पोर्न फिल्म शूट करने के लिए मजबूर किया।

ऑडिशन के नाम पर होती थी अश्लीलता  

एक इंटरव्यू में पीड़िता ने बताया कि उसने सबसे पहले इंस्टाग्राम पर ऑडिशन के बारे में जानकारी देखी और वहां चली गई। शुरुआत में तो वहां मुझे पेाज देने के लिए कहा गया लेकिन इस फेक ऑडिशन में हर शॉट के साथ उनकी अश्लीलता बढ़ती चली जा रही थी। पीड़िता के मुताबिक, जब मैंने इसका विरोध किया तो उनमें से एक आरोपी ने मुझ पर मुकदमा करने की धमकी देते हुए कहा कि अगर मैंने बीच में ऑडिशन छोड़ा तो उसे इसका पूरा खर्च देना होगा।

रानी का रोल देते हुए करवाया गलत काम  

वहीं, इसी केस का शिकार हुई एक अन्य पीड़िता ने अपनी आपबीती सुनाते हुए कहा कि लॉकडाउन के चलते मेरी फाइनेंशियल कंडीशन बेहद खराब थी। मुझे काम की सख्त जरूरत थी। इसके बाद मैं ऑडिशन देने चली गई और वहां मुझे एक स्क्रिप्ट देते हुए कहा गया कि तुम्हें रानी की भूमिका निभानी है। इस पर मैं शॉट देने के लिए तैयार हो गई। लेकिन थोड़ी ही देर में मुझे महसूस हुआ कि ये कोई सामान्य ऑडिशन सेटअप नहीं था।

मेकअप से छुपाए आंसुओं के दाग

पीड़िता के मुताबिक, जब मैंने इसका विरोध करना शुरू किया तो आरोपी धमकाने के साथ ब्लैकमेल करने लगा। मैंने उससे कहा कि मुझे छोड़ दो तो उसने जाने नहीं दिया। इस पर मैं डर के मारे रोने लगी। इसके बाद उसने आंसू के निशान छुपाने के लिए मुझे और ज्यादा मेकअप करके शॉट देने के लिए कहा।

रेप करने के बाद थमा दिए 10 हजार रुपए

पीड़िता ने आगे बताया कि इसके बाद उस वीडियो में नजर आ रहे एक दूसरे एक्टर ने मेरे साथ बलात्कार किया और इसे आरोपी ने फिल्माया। पीड़िता के मुताबिक, पोर्न कंटेंट की शूटिंग के वक्त उन्हें कई बार मेकअप से अपने आंसुओं के दाग छुपाने पड़ते थे। एक बार शूटिंग पूरी हो जाने पर उसे 10 हजार रुपए देकर कहा जाता था कि अब तुम जा सकती हो।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि मुंबई क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा को पोर्न कंटेंट मामले में 19 जुलाई को गिरफ्तार किया था। राज कुंद्रा पर अश्लील कंटेंट बनाने और उन्हें Hotshots नाम के ऐप पर अपलोड करने के साथ ही कई स्ट्रगलिंग एक्ट्रेसेस को ब्लैकमेल करने के भी आरोप हैं। राज कुंद्रा को कोर्ट ने फिलहाल 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। मुंबई क्राइम ब्रांच इस मामले में कुंद्रा के खिलाफ ज्यादा से ज्यादा सबूत जुटाने में लगी हुई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...