1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. ओलंपिक मेडल सुशील कुमार के लिए आई एक और बुरी खबर, CCTV में हुआ सच का खुलासा

ओलंपिक मेडल सुशील कुमार के लिए आई एक और बुरी खबर, CCTV में हुआ सच का खुलासा

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : मर्डर केस मामले में फरार चल रहे ओलंपिक मेडल सुशील कुमार की मुसीबत कम होने का नाम नहीं ले रही है। जिससे एक बार फिर उनकी मुसीबत बढ़ती दिख रही है। दरअसल फॉरेंसिक साइंस लैब ने अपनी रिपोर्ट में मोबाइल की उस वीडियो फुटेज को सही ठहराया है जिसमें सुशील अपने साथियों के साथ सागर की पिटाई करते दिख रहे हैं।

हिन्दुस्तान में छपी खबर के हवाले से पता चला कि छत्रसाल स्टेडियम की सीसीटीवी फुटेज में सुशील (Sushil Kumar) 20-25 पहलवानों के साथ सागर धनखड़ और दो अन्य को पीटता दिख रहे है। फुटेज में सुशील, सागर व दो अन्य पीड़ितों पर हॉकी चलाते भी दिखा रहे हैं। फॉरेंसिक साइंस लैब ने इस वीडियो को सही बताया है।

आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस ने पहले ही सुशील कुमार के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी कर दिया था। इसके बाद उन्होंने छापेमारी तेज कर दी है। सुशील पर 1 लाख रुपये और उनके दूसरे साथी अजय पर 50 हजार का इनाम भी रखा गया था।

पुलिस के मुताबिक मारपीट मॉडल टाउन इलाके में एक फ्लैट को खाली कराने को लेकर हुई थी। सुशील कुमार का नाम इस मामले में नामजद हैं। दिल्ली एनसीआर के अलावा पड़ोसी राज्यों में सुशील की तलाश जारी है। लेकिन उनका कुछ भी पता नहीं चल पा रहा है। सूत्रों की माने तो वो लगातार अपने ठिकाने बदल रहे हैं।

आपको बता दें कि सागर धनखड़ हत्याकांड में सुशील कुमार और उसके करीबियों के खिलाफ हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार सुशील,अजय, प्रिंस, सोनू, सागर, अमित और अन्य के बीच पार्किंग क्षेत्र में झगड़ा हुआ. इसके बाद, पुलिस ने मॉडल टाउन पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता (IPC) और शस्त्र अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads