Home मनोरंजन अनन्या पांडे का थ्रोबैक वीडियो वायरल, कैमरे में मुस्कुराती आई नजर, देखें

अनन्या पांडे का थ्रोबैक वीडियो वायरल, कैमरे में मुस्कुराती आई नजर, देखें

6 second read
0
4

बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे और उभरती स्टार अनन्या पांडे ने इन दिनों सबको अपना दीवाना बना रखा है। फिल्मी दुनिया में कदम रखे हुए उन्हें कम ही समय हुआ है, उन्होंने अपनी काफी अच्छी पहचान बना ली है।

उनकी एक झलक पाने के लिए उनके फैंस हर समय इंतजार करते रहते हैं। वहीं, अनन्या पांडे ने हाल ही में अपनी नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिन्हें लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

बॉलीवुड एक्टर अनन्या पांडे का दो दिन बाद जन्मदिन है। इस मौके पर उनकी मां भावना पांडे ने अपनी बेटी के बचपन के वीडियोज फैंस के साथ शेयर किए हैं।

भावना पांडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक क्यूट वीडियो शेयर किया है, जिसमें अनन्या बाकी बच्चों के साथ ट्रेपोलीन का आनंद लेती नजर आ रही हैं।

वीडियो के साथ मां ने बेटी के लिए एक प्यारा सा नोट भी शेयर किया है, जिसमें लिखा है, ‘बर्थडे गर्ल !!!! बस 3 दिन बचे हैं !!!! आज भी कैमरे के लिए वही जुनून !!! तुम्हें प्यार।’

वीडियो में नन्ही अनन्या पिता चंकी पांडे के बुलाने पर कैमरे की ओर भागती नजर आ रही हैं। वह कैमरे की ओर मासूमियत भरी मुस्कान से देख रही हैं।

अनन्या पांडे ऐसी स्टार हैं, जिन्होंने बहुत कम समय में लोगों के बीच पहचान बना ली। बॉलीवुड में करियर बनाने के लिए उन्होंने अपनी पढ़ाई तक से समझौता किया और बड़ी यूनिवर्सिटी का ऑफर अक्सेप्ट न करते हुए करण जौहर की मूवी से एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में डेब्यू कर लिया।

स्टारकिड होने के कारण अनन्या ऐसी सुविधाओं और लग्जरी में पली-बढ़ी हैं, जो शायद आम लोगों के लिए सपना हो। हालांकि, इसका मतलब ये नहीं है कि इस ऐक्ट्रेस को अपने पैरंट्स से बचपन में डांट या फटकार नहीं पड़ी। अनन्या की मॉम ने घर के लिए कुछ रूल्स बना रखे हैं, जिन्हें सभी को फॉलो करना ही पड़ता है।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.