Home मनोरंजन दादा साहब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित हुए अमिताभ बच्चन

दादा साहब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित हुए अमिताभ बच्चन

33 second read
0
34

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन को रविवार को दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड से नवाजा गया। राष्ट्रपति भवन में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने उन्हें यह पुरस्कार दिया। पुरस्कार मिलने पर बिग बी ने कहा कि जब मुझे ये सम्मान मिला तो मुझे लगा कि क्या मेरा करियर खत्म हो चुका है। हालांकि उन्होंने आगे यह भी कहा कि, अभी उन्हें लगता है कि शायद फिल्म इंडस्ट्री में कुछ काम करना बाकी है।

अमिताभ बच्चन ने कहा कि, दादा साहब फाल्के पुरस्कार को देने की शुरुआत करीब 50 साल पहले हुई और मुझे इंडस्ट्री में काम करते हुए भी करीब 50 साल हो गए हैं। उन्होंने कहा कि, जब इस पुरस्कार की घोषणा हुई तो मेरे मन में एक संदेह उठा कि क्या कहीं ये संकेत है मेरे लिए कि भाई साहब आपने बहुत काम कर लिया है।

अब घर बैठ के आराम कीजिए। क्योंकि अभी भी थोड़ा काम बाकी है, जिसे मुझे पूरा करना है और आगे भी कुछ ऐसी संभावनाएं बन रही हैं जहां मुझे काम करने का अवसर मिलेगा, यदि इसकी पुष्टि हो जाए तो बड़ी कृपा होगी। उनके यह बोलने पर वहां मौजूद लोग हंस पड़े और तालियों की गड़गड़ाहट से सभागार गूंज उठा।

गौरतलब हो कि अमिताभ बच्चन की 2020 में कई फिल्मों आने वाली है। रणवीर कपूर और आलिया भट्ट स्टार फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी अभिनेता मुख्य किरादर में नजर आएंगे। इसके साथ ही बिग बी झुंड में नजर आएंगे।

Share Now
Load More In मनोरंजन
Comments are closed.