Home खेल विराट कोहली के बाद अब ये खिलाड़ी भी बनने वाला है पिता, खेल से लौटा वापस

विराट कोहली के बाद अब ये खिलाड़ी भी बनने वाला है पिता, खेल से लौटा वापस

0 second read
0
69

रिपोर्ट: सत्य़म दुबे

नई दिल्ली: बांग्लादेश टीम के हरफनमौला खिलाड़ी शाकिब अल हसन वैसे तो अपनी बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। लेकिन इन दिनों वो एक और खास कारण से सुर्खियों में बने हुए हैं। आपको बता दें कि हाल ही में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली पिता बनें हैं। जो सोशल मीडिया पर ट्रेंडर रहा था। वहीं इस कड़ी में शाकिब का नाम भी शामिल हो गया है। शाकिब अल हसन आगामीं न्यूजीलैंड दौरे पर अपनी टीम का हिस्सा नहीं होगें। उन्होने पैटरनिटी लीव की अपील अपने बोर्ड से की थी। जिसको बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने मंजूर कर लिया है।

इस मामले में बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन अकरम खान ने गुरुवार को इस मामले में जानकारी देते हुए कहा कि हमने “शाकिब को न्यूजीलैंड दौरे के दौरान छुट्टी दे दी है”। शाकिब अपने बच्चे के जन्म के समय अपनी पत्नी के साथ रहने चाहते हैं। बांग्लादेश की टीम 24 फरवरी को न्यूजीलैंड के दौरे लिए रवाना होगी।

शाकिब और उनकी पत्नी उम्मी की दो बेटियां हैं। उनके पहले बेटी का जन्म अलैना हसन आबरी का साल 2015 में हुआ था। वहीं दो साल बाद एरम हसन का जन्म हुआ। शाकिब अपनी बेटियों के साथ कई बार सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर चुके हैं। इसी साल की शुरुआत में 1 जनवरी को शाकिब ने अपनी पत्नी के बेबी बम्प के साथ फोटो शेयर करते हुए फैन्स को खुशखबरी दी थी कि वह तीसरी बार पिता बनने वाले हैं।

साल 2012 में दिसंबर के महीने में शाकिब और उम्मी ने शादी की थी। दोनों की शादी की तारीख दोनों पहले से एकदूसरे को जानते थे। शाकिब और उम्मी ने कुछ समय डेट करने के बाद शादी की थी।

Load More In खेल
Comments are closed.