1. हिन्दी समाचार
  2. kolkata
  3. नाबालिग प्रेमी के आत्महत्या के बाद घरवालों ने जबरन लाश के अंगूठे से भरवाई लड़की की मांग, जल्दी शादी न होने पर उठाया ये कदम

नाबालिग प्रेमी के आत्महत्या के बाद घरवालों ने जबरन लाश के अंगूठे से भरवाई लड़की की मांग, जल्दी शादी न होने पर उठाया ये कदम

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

बर्दवान: बंगाल के बर्दवान जिले से एक ऐसी अजीबोगरीब घटना सामने आई है, जिसे जानकर आपके होश उड़ जायेंगे। यहां एक प्रेमी ने फांसी लगाकर सुसाइट कर लिया। घटना के बाद गुस्साये लोगो ने प्रेमी की लाश से उसकी प्रेमिका की मांग भरवा दी। इस वारदात का किसी ने विडियो बनाकर वायरल कर दिया.। विडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस कार्रवाई में जुट गई। 

मिली जानकारी के मुताबित लड़का और लड़की अलग-अलग धर्म से हैं। दोनों के परिजन इस शादी के लिए तैयार थे लेकिन प्रेमी जोड़ा नाबालिग था, इसलिए लड़की की मां इस शादी के लिए तैयार नहीं थी। जिसे लेकर लड़के और लड़की में कुछ विवाद हुआ और लड़के ने खुदकुशी कर ली।

आपको बता दें कि आत्महत्या करने से पहले लड़के ने फोन पर प्रेमिका से बात की। उसने कहा कि वह आत्महत्या करने जा रहा है। इसके बाद व्हाट्सएप पर प्रेमिका को अपनी फोटो भेजकर फंदे से झूल गया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम के बाद जब लड़के की लाश गांव में पहुंची, तो पूरा विवाद फिर से शुरू हो गया।

मिली जानकारी के मुताबिक स्थानीय लोगों ने इस मामले में लड़की और उसकी मां को दोषी ठहराते हुए दोनों के साथ मारपीट की। दोनों को जबरदस्ती घर से उठाकर लड़के शव के पास ले आया गया।  फिर लड़के के मृत शरीर से नाबालिग लड़की की मांग भरवा दी गई। 

मृतक प्रेमी के पड़ोसियों का कहना है कि लड़की को यह पता था कि लड़का आत्महत्या कर रहा है। लड़की के पास लड़के की मां का फोन नंबर भी था। फिर भी इसकी सूचना लड़के के परिजनों को नहीं दी गई। अगर समय पर इस बार में लड़के के परिजनों को बताया होता तो उसे बचाया जा सकता था।

वारदात के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। बर्दवान थाना के प्रभारी का कहना है कि लड़की की मां ने मारपीट और उसकी नाबालिग बेटी के साथ छेड़छाड़ की शिकायत महिला थाने में दर्ज कराई है। जल्द ही दोषियों को पकड़कर उनके खिलाफ एक्शन लिया जाएगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads