Home मनोरंजन ‘स्त्री’ के बाद एक और फिल्म की धमाकेदार एंट्री, टीज़र देख लोगों में बढ़ा उत्साह

‘स्त्री’ के बाद एक और फिल्म की धमाकेदार एंट्री, टीज़र देख लोगों में बढ़ा उत्साह

12 second read
1
31

नई दिल्ली: जान्हवी कपूर  और राजकुमार राव की फेसम हॉरर कॉमेडी को एक नया शीर्षक मिला – Roohi – और एक बिलकुल नई रिलीज़ डेट -11. मार्च वेलेंटाइन डे के एक दिन बाद, जान्हवी कपूर  और राजकुमार राव दोनों ने अलग-अलग इंस्टाग्राम पर पोस्ट में फ़िल्म की पहली झलक साझा की । “दुल्हन के तार सजेन्गे थिएटर। मगर कौन दुल्ला ले जागी रोही! इस् भूतिया साड़ी में सपना स्वैग से है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

राजकुमार ने टीज़र साझा करते हुए लिखा, जबकि जान्हवी ने एक डरावना शादी का निमंत्रण भेजा: “इस्स भुटिया शदी में सपना चौधरी।” रूही एक गायन भावना की कहानी के आसपास केंद्रित है, जो दूल्हे को अपनी दुल्हन रखने के लिए सोने के लिए रखती है। टीज़र में बस एक झलक मिलती है, जैसा कि यह एक गुनगुनाने वाले शोर के लिए निर्धारित है, संभवतः शीर्षक आत्मा रूही का।

पहले, फिल्म ने कई नामों को बदल दिया – पहले, इसे रूही अफ्ज़ा से रूही अफज़ाना नाम दिया गया था। मार्च में रिलीज़ की तारीख के साथ, रूही पहली फिल्मों में से एक होगी जिसकी सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने एक फरवरी से देश भर के सिनेमा हॉलों को पूरी क्षमता से संचालित करने की अनुमति दी थी, फिर भी, COVID-19 के प्रोटोकॉल को बनाए रखते हुए जगह में।

मैडॉक फिल्म्स के दिनेश विजान, जिन्होंने रूही का निर्माण किया है, ने एक बयान में कहा: “जबकि स्ट्री एक शैली झुकने वाली कहानी थी, जिसने दर्शकों को पहले कभी नहीं देखा था, रूही स्पाइन चिलिंग डराता है और विचित्रता के एक ही ब्रांड की पेशकश करके इस दृष्टि को और आगे ले जाती है। कॉमेडी।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.