Home Breaking News उमा भारती: हैदराबाद एनकाउंटर- पुलिस अधिकारी एवं पुलिसकर्मी अभिनंदन के पात्र हैं

उमा भारती: हैदराबाद एनकाउंटर- पुलिस अधिकारी एवं पुलिसकर्मी अभिनंदन के पात्र हैं

48 second read
0
67
after-hyderabad-encounter-tweet-of-political-leaders-on-social-media

हैदराबाद के तेलंगाना में महिला पशु चिकित्सक (डॉक्टर) के साथ हुए गैंगरेप और जिंदा जला देने के बाद से पूरा देश आक्रोशित में था, इस मामले के बाद से पूरे देश में हर एक नागरिक यही मांग कर रहा था कि इन आरोपियों को जनता के हवाले कर देना चाहिए या फिर सड़क पर खड़ा कर के गोली मार देनी चाहिए।

इन चारों आरोपियों को पुलिस ने शुक्रवार तड़के एक मुठभेड़ में मार गिराया। मीडिया में आ रही खबरों की माने तो यह एनकाउंटर उसी फ्लाईओवर के नीचे हुआ जहां महिला डॉक्टर के साथ दरिंदगी की गई थी। इस एनकाउंटर पर पीड़िता के पिता ने कहा है कि, अब उनकी बेटी की आत्मा को शांति मिल सकेगी।

हैदराबाद पुलिस द्वारा किए गए चारों आरोपियों के एनकाउंटर के बाद से ही सोशल मीडिया पर बड़े नेताओं के बयानों आने लगे हैं।

राज्यवर्धन राठौर

पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता राज्यवर्धन सिंह राठोर ने ट्वीट करते हुए कहा है कि, मैं हैदराबाद पुलिस और उसके अधिकारियों को बधाई देता हूं जो पुलिस को पुलिस की तरह काम करने की अनुमति देता है। आप सभी को बता दें कि यह वह देश है जहां अच्छाई हमेशा बुराई पर हावी रहेगी। (डिस्क्लेमर- पुलिस ने अपनी आत्मरक्षा में तेजी से काम किया)

शिवराज सिंह चौहान

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट करते हुए कहा कि, हैदराबाद में नरपिशाचों को उनके पाप की सजा मिली। पूरे देश को बड़ा सुकून मिला। दुष्टों के साथ यही व्यवहार होना चाहिए। जो जस कीन तो तस फल चाखौं।।

उमा भारती

हैदरबाद पुलिस की तारिफ करते हुए भाजपा नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने कहा कि, सवेरे मैंने समाचार सुना कि सीन रिक्रिएट करने के दरम्यान भागने की कोशिश में चारों अपराधी पुलिस एनकाउंटर में मारे गए।

इस घटना को अंजाम देने वाले सभी पुलिस अधिकारी एवं पुलिसकर्मी अभिनंदन के पात्र हैं।

मैं अब विश्वास कर सकती हूं कि दूसरे राज्यों के शासन में बैठे हुए लोग अपराधियों को तत्काल सबक सिखाने के रास्ते निकालेंगे।

Share Now
Load More In Breaking News
Comments are closed.