Home मनोरंजन इस वैलेंटाइन सनी किस पर हुई फिदा, लिखा- मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं…

इस वैलेंटाइन सनी किस पर हुई फिदा, लिखा- मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं…

12 second read
0
59

नई दिल्ली: एक्ट्रेस सनी लियोन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस सनी फिलहाल MTV Splitzvilla के शूट शेड्यूल के लिए केरल में हैं,  एक्ट्रेस ने अपने बेटों के जन्मदिन पर एक पोस्ट शेयर किया है। वही सनी इस समय केरल में है। जहां उन्होंने अपने जुड़वां बेटों अशर और नूह के लिए एक अडोराबले जन्मदिन की पार्टी की  तैयारी की, एक्ट्रेस के बच्चे सिर्फ 3 साल के है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)


सनी लियोन और उनके पति डेनियल वेबर भी बेटी निशा के माता-पिता हैं, इस जोड़ी ने 2017 में निशा को गोद लिया, जबकि नोआ और अशर 2018 में सरोगेसी के जरिए पैदा हुए थे। आपको बता दें कि सनी के इस पार्टी में एमटीवी स्प्लिट्सविला के सह-  होस्ट रणविजय सिंहा भी शामिल थे। सनी लियोन ने अपने बेटों को एक प्यारा नोट समर्पित किया: “मेरी छोटी सी डली 3 हैं! अशर सिंह और नूह सिंह वेबर आप दोनों इतने अलग हैं, लेकिन सबसे प्यारे, सबसे अच्छे, देखभाल करने वाले, बुद्धिमान छोटे आदमी हैं। मुझे विश्वास नहीं हो सकता है कि 3 साल बीत चुके हैं और आप दोनों ने हर दिन मुझे विस्मित किया है कि आपने क्या सीखा है। और तुम्हारी सब बातें। ”

एक्ट्रेस ने आगे लिखा, ‘तुम दोनों बहुत लकी हो कि तुम्हें प्यार और केयर करने वाले पिता और बड़ी बहन मिली और वो भी लकी हैं कि तुम दोनों भी उनसे प्यार करते हो।’ सनी ने आगे लिखा कि वो खुद सबसे ज्यादा लकी हैं कि उनके तीन बच्चे हैं। मैं कितनी भी दुखी, परेशान या थकी हूं, जब भी तुम ‘मम्मा आई लव यू’ कहते हो तो पूरी दुनिया गायब हो जाती है और मेरा दिल प्यार से भर जाता है। मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं। हैप्पी बर्थडे।

आपको बता दे एक्ट्रेस सनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। फैंस उनकी तस्वीर काफी पसंद करती है। उनकी तस्वीर सामने आती ही वायरल हो जाती है।

 

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.