Home विदेश काबुल में दो धमाके, 20 की मौत 30 घायल, मरने वालों में ज्यादातर मीडियाकर्मी

काबुल में दो धमाके, 20 की मौत 30 घायल, मरने वालों में ज्यादातर मीडियाकर्मी

0 second read
0
178
AFGANISTAN

अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में दो धमाके हुए हैं। धमाके में 20 लोगों की मौत हो गई जबकि 30 लोग घायल हैं। धमाके में एक मीडियाकर्मी की भी मौत हुई है। न्यूज एजेंसी एएनआई की मानें तो एएफपी का एक फोटोग्राफर भी इस धमाके में मारा गया है।पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शहर के केंद्र में पहले एक धमाका हुआ और उसके कुछ ही मिनटों बाद दूसरा ब्लास्ट भी हुआ, जिसमें कई पत्रकार भी घायल हुए हैं। पुलिस अधिकारियों के अनुसार, इस धमाके में मरने वालों की संख्या अभी बढ़ सकती है।

इस धमाके में पश्चिमी नानगरहर में बेहसूद जिले के क्राइम इन्वेस्टिगेशन डिपार्टमेंट प्रमुख की भी मौत होने की पुष्टी की गई है। बता दें कि पुलिस और कुछ पत्रकार जब पहले धमके के बाद घटना स्थल पर खड़े थे, उसी वक्त दूसरा धमाका भी हो गया। अभी तक किसी भी आतंकी संगठन ने इन धमाकों की जिम्मेदारी नहीं ली है।

20 अप्रैल को भी एक अज्ञात हमलावर ने काला ए नाउ के वोटर रजिस्ट्रेशन सेंटर पर हमला कर दिया था जिसमें एक पुलिस अधिकारी की मौत हो गयी थी। 19 और 17 अप्रैल को भी वोटर रजिस्ट्रेशन सेंटर पर इस तरह के हमले हुए थे जिसमें 2 पुलिस अधिकारियों की मौत हो गयी थी और दो पुलिसवालों समेत 3 IEC के कर्मचारियों का अपहरण कर लिया गया था।

Load More In विदेश
Comments are closed.