Home Breaking News अधीर रंजन के नरेंद्र मोदी-शाह घुसपैठिए वाले बयान पर हंगामा

अधीर रंजन के नरेंद्र मोदी-शाह घुसपैठिए वाले बयान पर हंगामा

2 second read
0
34

कांग्रेस नेता अधीर रंजन ने बीते दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह पर निशाना साधते हुए घुसपैठिए बताया था। उनके इस बयान के बाद आज संसद में हंगामा मचा हुआ है और बीजेपी समर्थक अड़े हुए हैं कि रंजन अपने इस बयान पर माफी मांगे।

हंगामे के बीच सदन की कर्यवाही 2.15 तक स्थगित

जहां एक तरफ बीजेपी सांसद अधीर रंजन से माफी मंगवाने पर अड़े हुए हैं, तो वहीं दूसरी ओर रंजन ने बीजेपी सांसदों के हमले का जवाब देते हुए कहा कि बीजेपी सांसदों को पहले संदर्भ को समझना चाहिए, बिना समझे हमला करना सही नहीं है। हंगामें की वजर से लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने सदन की कर्यवाही 2.15 तक स्थगित कर दी है।

मोदी और शाह को अधीर रंजन ने कहा था घुसपैठिए

कांग्रेस नेता अधीर रंजन ने बीते दिनों अपने एक बयान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा था कि, हिंदुस्तान सब के लिए है, ये हिंदुस्तान किसी की ज़ागीर है क्या? सबका समान अधिकार है।

इसके बाद आगे अधीर रंजन ने मोदी-शाह पर तंज कसते हुए कहा कि, अमित शाह जी, नरेंद्र मोदी जी आप खुद घुसपैठिए हैं, घर आपका गुजरात, आए दिल्ली, आप खुद माइग्रेंट हैं।

इससे पहले भी अधीर रंजन प्रज्ञा पर साध चुके हैं निशाना

बताते चलें कि, अधीर रंजन इससे पहले भी प्रज्ञा ठाकुर के बयान को लेकर बीजेपी पर हमला बोल चुके हैं, उन्होंने कहा था कि संसद क्या प्रज्ञा सिंह के बयान पर चुप रहेगी या सीधा एक्शन लेगी। जो सांसद खुले तौर पर महात्मा गांधी के हत्यारे को देश भक्त कह रहा है वैसे लोगों की मानसिकता को समझा जा सकता है। इसके आगे उन्होंने कहा था कि, पीएम नरेंद्र मोदी को भी प्रज्ञा सिंह के बयान की न सिर्फ आलोचना करनी चाहिए बल्कि देश जानना चाहता है कि क्या अब उन्होंने अपने सांसद को माफ कर दिया है या नहीं।

Share Now
Load More In Breaking News
Comments are closed.