Home मनोरंजन एक्ट्रेस कंगना रनौत ने ट्वीट कर कई बॉलीवुड स्टार्स पर साधा निशाना, कही ये बात

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने ट्वीट कर कई बॉलीवुड स्टार्स पर साधा निशाना, कही ये बात

42 second read
0
5

दिल्ली से सटे फरीदाबाद के बल्लभगढ़ की कॉलेज छात्रा निकिता तोमर मर्डर केस ने सभी को झकझोकर रख दिया है। इस केस को लेकर लोग काफी भड़के हुए हैं। सोशल मीडिया पर लोग मामले को लव जिहाद का एंगल मानकर आरोपी तौसीफ के लिए सज़ा की मांग कर रहे हैं।

तौसीफ को गिरफ्तार भी कर लिया गया है, जल्द ही उसे अदालत में पेश किया जाएगा। इस मामले पर आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट ने भी अब अपना गुस्सा ज़ाहिर किया है और तौसीफ के लिए एनकाउंटर की मांग की है।

वही, बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने लेटेस्ट ट्वीट में कई बॉलीवुड सेलेब्स पर निशाना साधा है। उनका कहना है कि करीना कपूर खान, सोनम कपूर, राधिका आप्टे, बादशाह, विशाल ददलानी, काल्कि केकलां, स्वरा भास्कर, हुमा कुरैशी, ऋचा चड्ढा जैसे सेलिब्रिटीज को जेल में बंद कर देना चाहिए, वह भी ‘फेक सिलेक्टिव फेमिनिज्म’ के लिए।

एक यूजर के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कंगना रनौत ने लिखा, “सभी को फेक और सिलेक्टिव फेमिनिज्म के लिए जेल में बंद करना चाहिए। महिला सशक्तीकरण को इन फिल्मी बिम्बोज ने काफी नुकसान पहुंचाया है। इनके मुंह क्यों सिले हुए हैं निकिता के लिए, जिसे एक जिहादी ने सरेआम गोली मार दी?”

एक और दूसरे ट्वीट में कंगना रनौत ने लिखा, “रानी लक्ष्मीबाई या पद्मवती से कम नहीं है निकिता की बहादुरी। जिहादी मर्डर्र निकिता के जिंदा रहने के लिए उसे बार-बार चलने के लिए पूछ रहा था, लेकिन उसने मरना वाजिब समझा। देवी निकिता, हर हिंदू महिला के गौरव और अभिमान के लिए खड़ी हुई हैं।

बता दे फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में सोमवार शाम को अग्रवाल कॉलेज के बाहर बीकॉम फाइनल वर्ष की छात्रा निकिता तोमर की तौसीफ नाम के एक लड़के ने गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि आरोपित तौसीफ काफी दिनों से निकिता से एकतरफा प्यार करता था।

वह कई बार निकिता से शादी की बात कर चुका था, लेकिन वह इनकार कर चुकी थी। इस बीच तौसीफ ने यह योजना भी बनाई थी कि वह निकिता का धर्म बदलवाकर उससे शादी करेगा। सोमवार को जब वो निकिता का अपहरण करने के इरादे से आया और निकिता ने उसे साथ जान से इनकार कर दिया तो उसने निकिता को वहीं गोली मार दी और वहां से भाग गया।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.