Home मनोरंजन जब स्विमसूट पहन समुद्र किनारे पोज देने लगी टेलीविजन की ये बहू, तो लोगों ने जमकर सुनाई खरी-खोटी…देख लें PHOTOS

जब स्विमसूट पहन समुद्र किनारे पोज देने लगी टेलीविजन की ये बहू, तो लोगों ने जमकर सुनाई खरी-खोटी…देख लें PHOTOS

0 second read
0
33

रिपोर्ट: गीतांजली लोहनी

नई दिल्ली: वैसे टेलीविजन जगत की कई ऐसी संस्कारी बहुएं है जो सीरियल्स की रील लाइफ से अलग अपनी रियल लाइफ में बेहद ही हॉट और बोल्ड है। आए दिन सोशल मीडिया पर सीरियल की बहुओं की बिकनी फोटो वायरल होती रहती है । जिसे देख फैंस के होश उड़ जाते है। ऐसे ही छोटे पर्दे की सबसे चर्चिक बहु थी जिसने टेलीविजन के सबसे पॉपुलर रियलिटी शो में बतौर कंटेस्टेंट बनने के बाद अपने रुप-रंग के साथ पूरा रुख ही बदल लिया। हम बात कर रहे  एक्ट्रेस हिना खान की जो  बिग बॉस का हिस्सा रह चुकी है। और बिग बॉस से निकलने के बाद हिना का ग्लैमरस लुक काफी ज्यादा वायरल होने लगा है।

बता दें कि हिना खान हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड रॉकी के साथ मालदीव में छुट्टियां मनाने पहुंची थी। जहां की ढेर सारी तस्वीरें हिना ने सोशल मीडिया पर शेयर की जिसमें हिना खान बेहद हॉट और ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही है।

फोटो में हिना खान एक्सपोजिंग स्विमसूट पहने नजर आ रही हैं। समंदर किनारे हिना का ये लुक फैंस को पागल कर रहा है।

जैसे ही हिना ने अपने वैकेशन की पिक सोशल मीडिया पर शेयर की उसमें लाइक्स की बारिश आ गयी। हिना की इन तस्वीरों को फैन पेजों पर भी शेयर किया जा रहा है, हालांकि, कुछ यूजर्स ने आउटफिट के लिए हिना को ट्रोल भी किया है।

एक यूजर ने कॉमेंट बॉक्स में लिखा, ‘मैम कुछ तो शरम करो।’ जबकि एक अन्य यूजर ने आंख मींचने वाले इमोजी बनाए हैं। इसी तरह अन्य कई फैन्स ने भी हिना के एक्सपोजिंग आउटफिट पहनने की निंदा की है।

बता दें कि हाल ही में हिना खान लैक्मे फैशन वीक का हिस्सा बनी थीं, जिससे अपनी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं। तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘शो स्टॉपर के तौर पर वॉक करके सम्मानित महसूस किया।’

वैसे पहले हिना ने छोटे पर्दे के सबसे पॉपुलर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में संस्कारी बहू के किरदार में सभी का दिल जीता था। लेकिन फिर बिग बॉस सीजन 12 का हिस्सा बनने के बाद हिना खान काफी ज्यादा चर्चा में आगयी और अपने ग्लैमरस लुक को लेकर भी सुर्खियां बटोरने लगी।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.