1. हिन्दी समाचार
  2. haryana
  3. ट्यूशन लगवाने के बहाने ले जाकर परिचित ने किया 10वीं की छात्रा का बलात्कार, पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज

ट्यूशन लगवाने के बहाने ले जाकर परिचित ने किया 10वीं की छात्रा का बलात्कार, पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज

ट्यूशन लगवाने के बहाने एक परिचित एक 10वीं की छात्रा को अपने साथ ले गया और पास के ही एक गांव के एक मकान में परिचित टीचर के होने की बात कही। इससे परिजन राजी हो गये और अपनी बेटी को साथ जाने की इजाजत दे दी। लेकिन उन लोगों को क्या मालूम था कि वे जिस युवक के साथ अपनी बेटी भेज रहे है, वहीं उसकी आबरू को लूट लेगा। आपको बता दें कि इस मामले में पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : ट्यूशन लगवाने के बहाने एक परिचित एक 10वीं की छात्रा को अपने साथ ले गया और पास के ही एक गांव के एक मकान में परिचित टीचर के होने की बात कही। इससे परिजन राजी हो गये और अपनी बेटी को साथ जाने की इजाजत दे दी। लेकिन उन लोगों को क्या मालूम था कि वे जिस युवक के साथ अपनी बेटी भेज रहे है, वहीं उसकी आबरू को लूट लेगा। आपको बता दें कि इस मामले में पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि ये मामला हरियाणा के गुड़गांव से सामने आया है। पीड़िता की मां के अनुसार, ट्यूशन लगवाने के बहाने ले जाकर एक परिचित ने रेप की वारदात को अंजाम दिया। उसकी मां की शिकायत पर सेक्टर-10 थाने में पॉक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस ने आरोपी को अरेस्‍ट कर लिया है। फिलहाल वह जुडिशल कस्‍टडी में है।

टीचर परिचित है, कहकर ले गया था साथ

पुलिस के अनुसार, 17 साल की पीड़ित छात्रा नेपाल की मूल निवासी है। वह सेक्टर- 10 में परिवार के साथ रहती है। छात्रा ने पुलिस को बताया कि उसके साथ पहले स्कूल में उत्तर प्रदेश निवासी विकास पढता था। पढ़ाई पूरी करने के बाद वह एक कंपनी में नौकरी करता है। अक्सर वह छात्रा से बात करता है। छात्रा ने पुलिस को बताया कि उसके माता-पिता नौकरी करते हैं जिसके कारण उसने ट्यूशन लगाने के लिए अपने परिचित विकास की मदद ली। विकास ने कादीपुर निवासी एक टीचर के परिचित होने की बात कही। आरोप है कि गुरुवार को विकास छात्रा को अपने साथ गाडी में बैठाकर कादीपुर के एक मकान में टीचर के बात कराने के बहाने ले गया। वहां विकास ने छात्रा के साथ रेप किया।

उधर, देर शाम तक छात्रा के घर न लौटने पर जब छात्रा की मां उसे ढूंढते हुए कादीपुर पहुंची तो छात्रा को रोते हुए वापस अपने घर आते देखा। छात्रा ने आपबीती अपनी मां को बताई। इसके बाद दोनों मां-बेटी घर जाने की बजाय सीधे सेक्टर-10 थाने पहुंच गई। पुलिस ने बताया कि छात्रा का मेडिकल कराने के बाद केस दर्ज कर लिया गया है। शुक्रवार को मजिस्ट्रेट के समक्ष छात्रा के बयान दर्ज कराए गए हैं। इसके साथ ही आरोपी को भी गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया गया जहां से उसे भोंडसी जेल भेज दिया गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...