Home Breaking News शॉटकर्ट ने ली केंद्रीय मंत्री की पत्नी की जान, बाल-बाल बचे मंत्री, देखिये खौफ़नाक तस्वीरें

शॉटकर्ट ने ली केंद्रीय मंत्री की पत्नी की जान, बाल-बाल बचे मंत्री, देखिये खौफ़नाक तस्वीरें

34 second read
1
802
shripad naik

नई दिल्ली : अक्सर आपने लोगों को जल्द-जल्द से अपने गंतव्य स्थल पर पहुंचने के लिए शॉटकर्ट रास्ते अख्तियार करते हुए या इस्तेमाल करते देखा होगा। जिससे वे समय पर या समय से पहले उससे पहुंच सकें। ऐसा ही कुछ केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक के ड्राइवर ने किया, जिसने एक बड़े हादसे को निमंत्रण दिया। इस हादसे में जहां केंद्रीय मंत्री बाल-बाल बच गये, वहीं उनकी पत्नी और एक अन्य सहयोगी की जान ले ली।

karnataka
cabinate minister

आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक और उनकी पत्नी सोमवार को इस हादसे का शिकार हो गई। सड़क हादसे में घायल श्रीपद नाइक को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इलाज के बाद श्रीपद नाइक की हालत स्थिर बताई जा रही है और वह सचेत अवस्था में हैं। श्रीपद नाइक को फिलहाल गोवा के अस्पताल में शिफ्ट किया जा रहा है।

पीएम मोदी ने गोवा में श्रीपद नाइक के इलाज के लिए उचित व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए गोवा के सीएम से फोन पर बात की है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गोवा के मुख्यमंत्री को फोन करके श्रीपद नाइक के इलाज के लिए उचित प्रबंध करने को कहा है।

 

वहीं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी गोवा के मुख्यमंत्री से बात की है। रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने मंगलवार को कहा कि आज वे रक्षा राज्य मंत्री श्रीपद नाइक के स्वास्थ्य के बारे में जानने के लिए गोवा जाएंगे।

खबरों की मानें तो नाइक अपने परिवार के चार सदस्यों के साथ सुबह येलापुर में स्थित गणपति मंदिर गए थे और वहां पूजा-अर्चना करने के बाद शाम सात बजे के करीब गोकर्ण के लिए रवाना हुए। एनएच 66 से उनकी गाड़ी गोकर्ण के लिए शॉर्टकट लेने के चक्कर में पतली सड़क पर उतर गई। बताया जा रहा है कि सड़क की स्थिति बहुत खराब थी और ड्राइवर का गाड़ी पर नियंत्रण नहीं रहा, जिस वजह से यह हादसा हुआ।

accident
dangerous accident

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह गाड़ियों की टक्कर का मामला नहीं है। उन्होंने कहा कि ऐसा लग रहा है कि ड्राइवर का गाड़ी पर नियंत्रण नहीं रहा और वह पलट गई। सिर में गंभीर चोट लगने की वजह से श्रीपद नाइक की पत्नी विजया की मौत अस्पताल ले जाने के क्रम में रास्ते में ही हो गई। सहायक की मौत अस्पताल में हुई।

आपको बता दें कि यह हादसा कर्नाटक के उत्तर कन्नड़ जिले के अकोला में हुआ है। बता दें कि श्रीपद नाइक आयुर्वेद, योग और प्राकृतिक चिकित्सा, यूनानी, सिद्ध और होम्योपैथी और रक्षा राज्य मंत्री हैं।

Load More In Breaking News
Comments are closed.