Home Breaking News आगरा एसएसपी बबलू कुमार सुधारना चाहते हैं आगरा पुलिस की छवि

आगरा एसएसपी बबलू कुमार सुधारना चाहते हैं आगरा पुलिस की छवि

2 second read
2
21
aagra Ssp bablu kumar

आगरा के एसएसपी बबलू कुमार अपनी तमाम कोशिशों के बाद भी आगरा पुलिस की छवि नहीं सुधार पा रहे है, एसएसपी की कोशिशों पर अधीनस्थ पलीता लगा रहे है और तमाम कोशिशों के बाद भी पुलिस पर लगातार आरोप लग रहे है।

दरअसल ताजा मामला एत्मादपुर थाने का है जहां राजेश त्यागी नाम के व्यक्ति के साथ एत्मादपुर इंस्पेक्टर विवेक त्रिवेदी ने इंसानियत को शर्मसार करने वाली बाबर तस्वीर प्रस्तुत की और मारपीट के साथ पेशाब करने घटना को अंजाम दिया गया।

फिलहाल एसएसपी ने जांच के लिए एसपी बेस्ट रवि कुमार को जिम्मेदारी सौंपी है जिन्होंने सीओ एत्मादपुर को जांच सौपी है।

क्या है पूरा मामला ?

शनिवार यानी 30 नवंबर लगभग रात के 10:00 से 11:00 के बीच जहां पर राजेश त्यागी नाम के व्यक्ति होटल राष्ट्रदीप में कमरा लेने पहुंचे थे जहां पर उन्होंने कमरा मांगा और रिसेप्शनिस्ट से कमरे के रेट को लेकर कुछ बहस हुई थी।

उसी दौरान इंस्पेक्टर एत्मादपुर विवेक त्रिवेदी नशे में धुत हालत में ऊपर कमरे से नीचे उतरता हुआ आया और रिसेप्शन में खड़े हुए राजेश के साथ-साथ अन्य लोगों से भी गाली गलौज करने लगा जब इस पर राजेश ने विरोध किया तो राजेश के साथ हर दर्जे की बदतमीजी की मारपीट की।

इसके बाद हमारी टीम एत्मादपुर पहुंची जहां पर इंस्पेक्टर विवेक त्रिवेदी से बात करने की कोशिश की तो उन्होंने पहली बार कैमरे पर कुछ भी बोलने से साफ इंकार कर दिया और इस मामले में विवेक राजेश को ही दोषी ठहराया कहा कि वह नशे में था.

अब देखने वाली बात होगी कि राजेश त्यागी अगर सच बोल रहा है और उसके साथ जो भी आता हुई है जो इंसानियत को शर्मसार करने वाली है उसको इंसाफ मिल पाएगा।

कौन है SSP बबलू कुमार –

एसटीएफ में रहकर अपराधियों के छक्के छुडाने वाले बबलू कुमार को क्राइम कंट्रोल का मास्टर माना जाता है। उनके बारे में एक रोचक बात यह भी है, कि वे लापरवाही पसंद नहीं करते हैं। बरेली में तैनाती के दौरान लापरवाह एसओ को उनके द्वारा जमकर सबक सिखाया गया। इसी के कारण जिस जिले में भी उनकी तैनाती होती है, वहां की पुलिस खुद व खुद सुधर जाती है।

Share Now
Load More In Breaking News
Comments are closed.