Home Breaking News उन्नाव: दुष्कर्म पीड़िता को आरोपियों ने पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया

उन्नाव: दुष्कर्म पीड़िता को आरोपियों ने पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया

42 second read
0
22

रेप के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे, अभी हैदराबाद रेप-मर्डर केस थमा नहीं था कि अब उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक बेहद ही खौफनाक दुष्कर्म का मामला सामने आ रहा है। उन्नाव के बिहार थाना क्षेत्र में रहले वाली एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद पीड़िता को गुरुवार सुबह छह युवकों ने प्रेट्रोल डालकर जला दिया।

पिता ने पुलिस को इस बारे में सूचना दी जिसके बाद पुलिस ने पीड़िता को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। यहां पीड़िता की हालत गंभीर देखकर लखनऊ रेफर कर दिया गया है।

फिलहाल पुलिस तीन आरोपियों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ कर रही है। उधर, इस मामले को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर हमला बोल दिया है।

बताते चलें कि, पीड़िता ने अपने दिए बयान में कहा है कि, गुरुवार तड़के 4 बजे वह रायबरेली जाने के लिए ट्रेन पकड़ने बैसवारा बिहार रेलवे स्टेशन जा रही थी।

गौरा मोड़ पर गांव के हरिशंकर त्रिवेदी, किशोर शुभम, शिवम, उमेश ने उसे घेर लिया और सिर पर डंडे से और गले पर चाकू से वार किया। इस बीच वह चक्कर आने की वजह से गिर गई जिसके बाद आरोपियों ने पेट्रोल डालकर आग लगा दी।

आरोपियों ने जब पेट्रोल डालकर पीड़िता पर आग लगाई उसी दौरान शोर मचाने पर भीड़ को आता देख आरोपी भाग निकले। पीड़िता ने बताया कि पूर्व में आरोपियों ने उसके साथ दुष्कर्म किया था उधर, घटना की जानकारी मिलने पर जीएम देवन्द्र पांडे, एसपी विक्रांत वीर समेत कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची।

एसपी उन्नाव ने कहा कि, पीड़िता ने 5 आरोपियों के नाम लिए हैं। इनमें से तीन को कस्टडी में ले लिया गया है। तीनों से पूछताथ की जा रही है। जबकी अन्य दो की तलाश जारी है।

Share Now
Load More In Breaking News
Comments are closed.