Home क्राइम मैसूर : हवस की प्यास बुझाने के लिए युवक ने किया कुतिया के साथ बलात्कार, दिखाए गए वीडियो…

मैसूर : हवस की प्यास बुझाने के लिए युवक ने किया कुतिया के साथ बलात्कार, दिखाए गए वीडियो…

0 second read
0
757

नई दिल्ली : देश में जारी बलात्कार की घटना के बीच लगातार ऐसे मामले सामने आये रहे है, जो काफी हैरान करने वाला है। आपको बता दें कि एक ऐसा ही मैसूर से सामने आया है, जहां एक युवक ने अपनी हवस की प्यास बुझाने के लिए एक स्ट्रीट डॉग के साथ रेप किया। आपको बता दें कि पुलिस ने इस मामले में सोम शेखर नामक एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

बता दें कि पीपुल फॉर एनिमल ऑर्गनाइजेशन के एनिमल वेलफेयर ऑफिसर हरीश केबी ने वीवी पुरम पुलिस स्टेशन में 15 फरवरी को एक शिकायत दर्ज करवाई थी। उन्होंने इस शिकायत में ये आरोप लगाया था कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने एक आवारा कुत्ते का रेप किया है। पुलिस ने मामला दर्ज किया और आईपीसी की धारा 377 और पशु क्रूरता निवारण अधिनियम यू / एस 11 (1) (ए) के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली है। हरीश केबी द्वारा सबूत के तौर पर दिखाए गए वीडियो की मदद से पुलिस ने कुत्ते के साथ रेप के आरोपी को सोमशेखर को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि इससे पहले भी ऐसे कई मामले सामने आ चुके है, जिसमें जानवरों के साथ रेप के मामले सामने आये है। हालांकि इस मामले में कई बार आरोपियों की गिरफ्तारी भी हो जाती है। इसके बावजूद भी इस मानसिक प्रवृति के लोग अपने घिनौनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे। आपको बता दें कि इसके पहले युपी में कुतिया से रेप की बात मीडिया में आई थी तो वहीं गुजरात में गाय से रेप की खबर आई थी।

Load More In क्राइम
Comments are closed.