Home उत्तर प्रदेश गोंडा में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान दो समुदायों के बीच झड़प, पथराव में डीएम समेत कई लोग हुए घायल

गोंडा में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान दो समुदायों के बीच झड़प, पथराव में डीएम समेत कई लोग हुए घायल

1 second read
0
24

शनिवार देर रात को उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान दो समुदायों के बीच शुरू हुए विवाद के बाद तनाव की स्थिति बन गई। प्रतिमा विसर्जन के दौरान ही दो समुदाय के लोगों के बीच हुई भिड़त के बाद जिले में जमकर पत्थरबाजी हुई, जिसमें जिलाधिकारी और पुलिस विभाग के सीओ समेत कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं इलाके में तनाव के मद्देनजर भारी संख्या में सुरक्षाबलों को तैनात किया गया है। साथ ही हालात काबू करने के लिए पड़ोसी जिलों से भी अतिरिक्त पुलिस की मांग की गई है।

शनिवार रात गोंडा के कटरा थानाक्षेत्र के बरांव गांव में दुर्गा पूजा के बाद प्रतिमा विसर्जन का कार्यक्रम होना था। इसी दौरान मूर्ति को विसर्जन के लिए ले जाते वक्त दो समुदाय के लोगों के बीच विवाद शुरू हो गया। मामला बढऩे पर दोनों समुदाय के लोगों ने एक दूसरे पर पथराव शुरू कर दिया, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। घटना की सूचना मिलने पर जिलाधिकारी कैप्टन प्रभांशु श्रीवास्तव कई थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। इस दौरान उपद्रवियों ने पुलिस बल पर भी पथराव किया, जिसमें डीएम और सीओ समेत कई अधिकारी जख्मी हो गए।

Share Now
Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.