1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. वीकेंड वार: रुबिना दिलैक और जैस्‍म‍िन भसीन एक-दूसरे से भिड़ती आएंगी नजर, सलमान देगें झटका

वीकेंड वार: रुबिना दिलैक और जैस्‍म‍िन भसीन एक-दूसरे से भिड़ती आएंगी नजर, सलमान देगें झटका

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

‘बिग बॉस 14’ में बंटवारे के टास्‍क ने घर का सारा गण‍ित ब‍िगाड़ दिया है। शो में पहले ही दिन से जिस रुबिना दिलैक और जैस्‍म‍िन भसीन की दोस्‍ती की कस्‍में खाई जा रही थीं, वही दोनों अब एक-दूसरे के ख‍िलाफ खड़े नजर आ रहे हैं।

दोनों के बीच ऐसी नफरत घुली है कि दोनों एक-दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करते।  आज को ‘वीकेंड का वार’ में सलमान खान ने भी यही मुद्दा उठाया। ऐसे में जैस्‍म‍िन और रुबिना, सलमान के सामने ही एक-दूसरे से भ‍िड़ती नजर आईं।

रुबिना इस दौरान कहती हैं कि जैस्‍म‍िन ने दोस्‍ती की कद्र नहीं की, वहीं जैस्‍म‍िन कहती हैं कि उन्‍हें रुबिना को दोस्‍त नहीं बनाना है।

इस वीकेंड का वार में सलमान खान बड़ा ऐलान करने वाले हैं। शो के प्रोमो में सलमान घरवालों से पूछते है- क्या आपको पता है बिग बॉस का फाइनल कब होने वाला है। इसपर निक्की तंबोली ने जनवरी 2021 जवाब दिया।

सलमान सभी को चौंकाते हुए बताते हैं कि बिग बॉस 14 का फाइनल अगले साल नहीं बल्क‍ि अगले हफ्ते होने वाला है।

फाइनल में सिर्फ 4 कंटेस्टेंट्स ही रहेंगे। प्रोमो में दिखाई गई यह घोषणा अब या तो सच है या तो प्रैंक यह शो ऑन-एयर होने पर पता चलेगा। फिलहाल, घरवालों और दर्शकों के लिए बिग बॉस 14 के फाइनल को लेकर उत्सुकता है।

बता दें इस वक्त घर में 9 कंटेस्टेंट्स हैं। इनमें रुबीना दिलैक, कव‍िता कौश‍िक, एजाज खान, राहुल वैद्य, निक्की तंबोली, जैस्मिन भसीन, अली गोनी, अभ‍िनव शुक्ला और पव‍ित्रा पुनिया शामिल है। इनमें निक्की तंबोली और एजाज खान को छोड़कर बाकी सभी लोग एव‍िक्शन के लिए नॉमिनेटेड हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...