1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. BB14 : अभिनव के चेहरें में दिखी फैंस को सुशांत की छवि, आपस में ही भीड़ गये…

BB14 : अभिनव के चेहरें में दिखी फैंस को सुशांत की छवि, आपस में ही भीड़ गये…

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुबंई: कलर्स का चर्चित शो बिग बॉस 14 इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहा है। ये सीजन साल 2020 की तरह अलग है। अब अगर हम बात करें इस सीजन के कंटेस्टेंट की तो सभी कंटेस्टेंट्स इस बार काफी चर्चा में रहे हैं। और बिग बॉस के सीजन में रुबीना दिलैक और उनके पति अभिनव शुक्ला दमदार कंटेस्टेंट बनकर उभरे रहें हैं।

हालांकि, शुरुआत में अभिनव शुक्ला उतने मजबूत नहीं माने जा रहे थे, लेकिन वक्त से साथ उन्होंने अपने अंदर काफी सुधर लाया है। अभिनव के कमजोर कंटेस्टेंट बनने के पीछे की वजह रुबीना दिलैक को बताया जा रहा था।

इस बीच ट्विटर पर अभिनव शुक्ला ट्रेंड कर रहे हैं। कुछ यूजर्स ने तो उनकी तुलना अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत से शुरू कर दी है। यूजर्स ने अभिनव शुक्ला के शांत स्वाभाव की खूब सराहना की है। एक यूजर ने लिखा- ‘वह एक जेंटलमैन हैं। जो स्ट्रॉन्ग हैं और अंदर से भी जेंटलमैन हैं।
जहां एक तरफ अभिनव की सराहना की जा रही है तो वहीं दूसरी तरफ उनके रुबीना के साथ के रिश्ते को फेक भी बताया जा रहा है। जिसके बाद रुबीना और अभिनव के रिश्ते को फेक कहने वालों पर अभिनव के फैन भड़क उठे हैं और दोनों के बीच की बॉन्डिंग पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

https://twitter.com/RahulRa08645684/status/1350108256127995905?s=20

एक यूजर ने अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक के बीच के रिश्ते को क्यूट और प्यारा बताया है। बता दें बिग बॉस के दर्शकों का मानना था कि अभिनव, पत्नी रुबीना दिलैक के पीछे छुपे हुए हैं और खुलकर अपना गेम नहीं खेल रहे हैं।

बीते कुछ समय में अभिनव काफी उभर कर सामने आए हैं, और उन्हें BB-14 के टॉप 5 प्रतियोगियों में से एक माना जा रहा है। अभिनव शुक्ला शो की दमदार पर्सनालिटी और उनके अंदाज को देख कर उनके फंस उन्हें बिग बॉस 14 का विनर बनते देखना चाहता है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...