Home टेक 66 रुपये में घर बैठे आप भी शुरू करें अपना बिजनेस, ये कंपनी लाई है जबरदस्त ऑफर

66 रुपये में घर बैठे आप भी शुरू करें अपना बिजनेस, ये कंपनी लाई है जबरदस्त ऑफर

0 second read
0
338

अगर आप भी घर बैठे पैसे कमाना चाहते हैं तो अब आपकी यह इच्छा भी पूरी हो गई है. जी हां, अगर आप घर पर रह कर कुछ करना चाहते है तो अपने इस शौक से आप कमाई भी कर सकते हैं. घर बैठे आप कोई भी हैंडीक्रॉफ्ट, फुटवियर या कोई कपड़ा तैयार कर उसकी ऑनलाइन बिक्री कर सकते हैं. ऐसा करने के लिए आपको ज्यादा रुपए भी नही खर्चखर्चने होंगे. अपना कोई भी काम आप सिर्फ 1 डॉलर यानी करीब 66 रुपये के भुगतान पर शुरू कर सकते हैं.

जी हां, अब आप लगभग 66 रुपये देकर अपनी दुकान शुरू कर सकते हैं. जानकारी के लिए बता दें कि यह ऑफर इंटरनेशनल ई-कॉमर्स कंपनी शॉपमैटिक की तरफ से दिया गया है. इस ऑफर में कंपनी आपको अपनी टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करने के साथ ही आप अपनी इन्वेंट्री को भी खुद ही मैनेज कर सकेंगे.

शॉपमैटिक की तरफ से ऑर्डर लेने और उन ऑर्डर को प्रोसेस करने में भी मदद की जाएगी. शॉपमैटिक ने यह ऑफर छोटे कारोबारियों का बिजनेस बढ़ाने के लिहाज से किया है. दरअसल कंपनी की तरफ से ‘इंस्पायरिंग एंटरप्रेन्योरशिप प्रोग्राम’ शुरू किया गया है.

इस ‘इंस्पायरिंग एंटरप्रेन्योरशिप प्रोग्राम’ के तहत अगर आप भी शॉपमैटिक पर अपना ऑनलाइन स्टोर बनाते हैं तो इसके लिए आपको शुरू के तीन महीने के लिए महज 1 डॉलर यानी करीब 66 रुपये का भुगतान करना होगा.

वही चौथे महीने से आपको इसे लिए हर महीने 20 डॉलर (करीब 1300 रुपये) चुकाने होंगे. कंपनी का मानना है कि कोई भी नया ऑनलाइन स्टोर शुरू करने वाला व्यक्ति शुरुआती तीन महीने में अपने कारोबार को जमा सकता है.

तो अब देर किस बात की है अगर आप भी घर बैठे कुछ करते हैं तो इस साइड का फायदा उठाए और इस पर अपनी दुकान खोल लें.

Load More In टेक
Comments are closed.